Barabanki- बाराबंकी लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी उपेंद्र रावत ने किया नामांकन, रोड शो निकालकर किया शक्ति प्रदर्शन, सभा में मंत्री बृजेश पाठक और पूर्व सांसद विनय कटियार भी रहे मौजूद

0 219

- Advertisement -

Barabanki Story- बाराबंकी लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी उपेंद्र रावत ने किया नामांकन, रोड शो निकालकर किया शक्ति प्रदर्शन, सभा में मंत्री बृजेश पाठक और पूर्व सांसद विनय कटियार भी रहे मौजूद


एंकर. बाराबंकी लोकसभा सीट से आज बीजेपी प्रत्याशी उपेंद्र सिंह रावत ने अपना नामांकन दाखिल किया। नामांकन से पहले उपेंद्र सिंह रावत ने सभा की और रोड शो भी निकाला। सभा में उत्तर प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री बृजेश पाठक और पूर्व राज्यसभा सांसद विनय कटियार समेत जिले के विधायक और तमाम नेता व बीजेपी समर्थक मौजूद रहे। उपेंद्र रावत का रोज शो बाराबंकी के परमेश्वर कोल्ड स्टोरेज से शुरू होकर सतरिख नाका चौराहा, लखपेड़ाबाग चौराहा, पटेल तिराहा, और जनेस्मा होते हुए कलेक्ट्रेट पहुंचा। जहां उपेंद्र रावत ने अपना नांमांकन दाखिल किया। आपको बता दें कि बीजेपी ने प्रियंका सिंह रावत का टिकट काटकर जैदपुर से भाजपा विधायक उपेंद्र सिंह रावत को बाराबंकी लोकसभा सीट से मैदान में उतारा है। यहां उपेंद्र रावत का सीधा मुकाबला कांग्रेस के तनुज पुनिया और गठबंधन प्रत्याशी रामसागर रावत से है।

- Advertisement -

वीओ- वहीं नामांकन के बाद बीजेपी प्रत्याशी उपेंद्र रावत ने कहा कि भाजपा का घोषणा पत्र ही उनकी प्राथमिकता है। जिले में सारे बीजेपी नेता एकजुट होकर काम कर रहे हैं। बाराबंकी की जनता दोबारा बीजेपी को इस सीट पर जीत दिलाएगी। उन्होंने कहा कि चुनाव जीतने के बाद वह जिले की सारी स्थानीय समस्याओं का निराकरण कराएंगे।

वीओ- वहीं रोड शो से पहले हुई जनसभा को सम्बोधित करते हुए पूर्व राज्यसभा सांसद विनय कटियार ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला और आतंकवाद को लेकर आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि कांग्रेस को देश से साफ करना जरूरी है। देश के लिए कांग्रेस घातक है। वहीं उत्तर प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री बृजेश पाठक ने सभा को संबोधिक करते हुए बीजेपी प्रत्याशी उपेंद्र रावत को जीत दिलाने की अपील की। उन्होंने कहा कि बाराबंकी सीट से उपेंद्र रावत को जीत दिलाकर केंद्र में दोबारा नरेंद्र मोदी की सरकार बनवानी है।

बाइट- उपेंद्र रावत, बीजेपी प्रत्याशी, बाराबंकी लोकसभा सीट,
बाइट- विनय कटियार, पूर्व राज्यसभा सांसद,
बाइट- बृजेश पाठक, कैबिनेट मंत्री, उत्तर प्रदेश सरकार।

रिपोर्टर सैफ मुख्तार