सुलतानपुर-अस्थायी खण्ड राष्ट्रीय मार्ग लोनिवि विभाग में बड़ा फर्जीवाड़ा,आचार संहिता को धता बताकर, करोड़ो का टेंडर कराया पास,कागजों के तारीखों में फेर बदल कर करोड़ो के टेंडर को बनाया आदर्श आचार संहिता के अनुकूल,विभाग बना मौन,खुलने वाली है पोल,फसेंगे कई जिम्मेदार अधिकारी?

0 222

- Advertisement -

Check out @KAPIL9415739288’s Tweet: https://twitter.com/KAPIL9415739288/status/1119116381943787522?s=08
*सुलतानपुर-अस्थायी खण्ड राष्ट्रीय मार्ग लोनिवि विभाग में बड़ा फर्जीवाड़ा,आचार संहिता को धता बताकर, करोड़ो का टेंडर कराया पास,कागजों के तारीखों में फेर बदल कर करोड़ो के टेंडर को बनाया आदर्श आचार संहिता के अनुकूल,विभाग बना मौन,खुलने वाली है पोल,फसेंगे कई जिम्मेदार अधिकारी?*

*अस्थायी खण्ड राष्ट्रीय मार्ग लोनिवि विभाग में बड़ा फर्जीवाड़ा।*

- Advertisement -

*आचार संहिता को धता बताकर, करोड़ो का टेंडर कराया पास*

*कागजों के तारीखों में फेर बदल कर करोड़ो के टेंडर को बनाया आदर्श आचार संहिता के अनुकूल*

सुलतानपुर, अस्थाई खण्ड राष्ट्रीय मार्ग पीडब्ल्यूडी विभाग के अधिकारी बने नटवर लाल, कागजों में हेराफेरी कर करोड़ो का टेंडर आदर्श आचार संहिता में निकाल कर किया गया भारी खेल, शासन व प्रशासन को गुमराह कर तारीख में बदलाव कर किया गया भारी खेल, चुनाव आदर्श आचार संहिता की जमकर उड़ाई पीडब्ल्यू डी विभाग ने धज्जियां। बीते 10 मार्च को लगी थी आचार संहिता, 11 मार्च को निकाला गया टेंडर, 21 मार्च को खोला गया टेंडर, फोन करने पर अधिशाषी अभियंता धर्मवीर सिंह ने नही उठाया फोन, सहायक अभियंता ने साफ़ कहा कि चुनाव आयोग के स्पेशल आदेश पर निकाला गया टेंडर, हमारे लिए आचार संहिता का कोई मायने नहीँ। फ़िलहाल अगर चुनाव आयोग का आर्डर है तो चुनाव आयोग भी हुआ फर्जीवाड़े का शिकार। जाँच हुई तो बड़ा घोटाला आएगा सामने, 420 करने वालों की खुलेगी पोल, फसेंगे कई जिम्मेदार अधिकारी।