बाराबंकी-बीजेपी ने काटे आडवाणी-जोशी और सुमित्रा महाजन जैसी हस्तियों के टिकट, मुझे भी दलित महिला होने की दी सजा

0 242

- Advertisement -

Barabanki Story- टिकट कटने पर भड़कीं सांसद प्रियंका सिंह रावत का बड़ा बयान, बीजेपी ने काटे आडवाणी-जोशी और सुमित्रा महाजन जैसी हस्तियों के टिकट, मुझे भी दलित महिला होने की दी सजा

एंकर- बाराबंकी से बीजेपी ने प्रियंका सिंह रावत का टिकट काटकर जैदपुर से भाजपा विधायक उपेंद्र सिंह रावत को बाराबंकी लोकसभा सीट से मैदान में उतारा है। इसके बाद से लगातार नाराज सांसद प्रियंका सिंह बीजेपी आलाकमान और जिले के विधायकों और नेताओं पर आरोप-प्रत्यारोप लगा रही हैं। प्रियंका के समर्थक भी उनके टिकट को लेकर प्रदर्शन कर रहे हैं। इस बीच आज फिर अपने समर्थकों के बीच पहुंची प्रियंका सिंह रावत ने कहा कि बीजेपी ने जब आडवाणी, जोशी और सुमित्रा महाजन जैसी हस्तियों के टिकट काट दिए तो मैं तो एक दलित महिला हूं। उन्होंने कहा कि मेरा घर परिवार मेरी जनता है, मेरे स्वाभिमान को जो ठेस पहुंची, मैं उसे आप लोगो में महसूस करती हूं। किसी दूसरी पार्टी या निर्दलीय लड़ने के सवाल पर साफ जवाब न देते हुए प्रियंका रावत ने कहा कि वह किसी नकारात्मक सोच के आगे झुकने वाली नहीं हैं। मेरे लिए कार्यकर्ता और जनता का सम्मान सर्वोपरि है। जैसा ये लोग चाहेंगे वैसा होगा।

- Advertisement -

सांसद प्रियंका सिंह रावत बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि जब इन लोगों ने आडवाणी, जोशी और सुमित्रा महाजन जैसी हस्तियों के टिकट काट दिए तो मैं क्या हूं। प्रियंका रावन ने कहा कि मैं तो एक दलित महिला हूं, इसी बात की सजा मुझे दी गई है। जिले के नेताओं की गुटबाजी के चलते मेरा टिकट काट दिया गया। प्रियंका के मुताबिक मैंने हमेशा जनता के लिए लड़ाई लड़ी, लेकिन जिले के विधायक पार्टी की छवि को धूमिल करने का काम कर रहे हैं। मेरा टिकट पार्टी ने क्यों काटा, इस बात का कोई जवाब नहीं दे रहा है। प्रियंका सिंह रावत ने रामनगर से बीजेपी विधायक पर सीधा आरोप लगाते हुए कहा कि वह जिले में अवैध कब्जे से लेकर तमाम गैर कानूनी काम कर रहे हैं। जब हमने उन्हें समझाया तो सारे विधायकों ने मिलकर मेरे खिलाफ गुटबाजी की और मेरा टिकट कटवा दिया। उन्होंने बीजेपी जिलाध्यक्ष पर भी आरोप लगाया कि वह भी पार्टी का नाम खराब कर रहे हैं। इन लोगों की वजह से लोकसभा चुनाव में पार्टी को नुकसान उठाना पड़ेगा। इन नेताओं को जनता से कोई मतलब नहीं, बल्कि सभी अपने निजी स्वार्थ में काम कर रहे हैं। क्षेत्र में पार्टी के नेताओं के खिलाफ आक्रोश लगातार बढ़ रहा है। प्रियंका रावत ने कहा कि वह क्षेत्र की जनता के साथ हमेशा खड़ी रहेंगी और जिले का मान-सम्मान कभी घटने नहीं देंगी।

बाइट- प्रियंका सिंह रावत, सांसद, बाराबंकी
रिपोर्टर , सैफ मुख्तार