अयोध्या-बात करते समय राहगीरों की मोबाइल छीन कर भागने वाले गैंग के तीन सदस्य बाइक सहित  गिरफ्तार,मामले को लेकर भेजे गये जेल

0 266

- Advertisement -

बात करते समय राहगीरों की मोबाइल छीन कर भागने वाले गैंग के तीन सदस्य बाइक सहित  गिरफ्तार चोरी करने में भेजे गये जेल

================================

- Advertisement -

मनोज तिवारी  केडी न्यूज़ चैनल अयोध्या

 

बात करते समय राहगीरों की मोबाइल को रास्ते मे निशाना बनाने वाले झपट्टा मार गिरोह के तीन सदस्यों को चोरी की मोबाइल सहित रामपुर भगन चौकी पुलिस ने गुरुवार को  सोनखरी मोड़ से गिरफ्तार करने में सफलता हाशिल की है ।पकड़े गये लोगो को पुलिस ने जेल भेज दिया।

> बताया गया कि केशरूवाबुज़ुर्ग चौराहा निवासी सुशील कुमार गौड़ पुत्र सुनील कुमार अपने ननिहाल ग्राम धरमपुर घूरीटिकर से रामपुर भगन की तरफ बुधवार की सायं मोबाइल से बात करते अपने घर आ रहा था। पीछे से परसावा महोला निवासी ऋषभ सिंह उर्फ अविनाश पुत्र स्व0 राम बहादुर सिंह उर्फ बजरंगी,शिवम सिंह पुत्र राजेन्द्र सिंह, व राम औतार पुत्र स्वामी प्रसाद एक ही बाइक से मुँह में गमछा लपेटे आ धमके और चलती बाइक से सुशील का मोबाइल छीन कर भाग लिये।लेकिन सुशील चलती बाइक का नम्बर नोट कर लिया। घर पहुँच युवक पूरी दास्तान अपनी माँ से बताकर पूरी घटना रामपुर भगन चौकी पुलिस से बतायी।पुलिस चोरो की तलाश में लगी थी कि सभी आरोपी सोनखरी मोड़ से गुरुवार को 11 बजे के करीब चोरी की मोबाइल सहित गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गये युवक बड़े घर के बिगड़ी हुई औलाद है। जिनसे उनके परिजन भी परेशान हैं।चौकी प्रभारी मनोज कुमार ने बताया कि पकड़े गये चोरो के कब्जे से चोरी का मोबाइल बरामद कर उन्हें धारा 379,411 आई पी सी के तहत  जेल भेज दिया गया है।चोरो को पकड़ने में का0 आनंद प्रकाश व सूर्य प्रकाश ने भी अहम भूमिका निभाई।

रिपोर्ट मनोज तिवारी अयोध्या