अमेठी कोतवाली क्षेत्र के कटरा राजा हिम्मत सिंह में रात में हुई लाखो की चोरी

0 152

- Advertisement -

अमेठी।अमेठी कोतवाली क्षेत्र के कटरा राजा हिम्मत सिंह में रात में हुई लाखो की चोरी

चंदन दुबे की रिपोर्ट

- Advertisement -

अमेठी बीती रात कोतवाली अमेठी में जितेन्द्र पाण्डेय के घर मे लाखो की चोरी हो गई जिसमे लाखो रुपये का सोना और अन्य सामान घर का ताला तोड़कर चोर उठा ले गए साथ मे एल ई डी टी वी और बच्चे का स्कूल बैग कापी और अन्य कीमती सामान उठा ले गए।

घटना अमेठी कोतवाली के कटरा राजा हिम्मत सिंह की है जिसमे बीती रात जितेन्द्र पाण्डेय जिनके घर चोरी हुई मकान में रहते है और रात में अपने बेटी के घर शादी में सब चले गए जिससे घर एकदम खाली था और कोई नही था बाहर ताला लगा हुआ था।रात में चोर आकर घर का ताला तोड़ दिया और घर मे घुस गए और ऊपर के कमरे में जाकर गोदरेज आलमारी का लॉक तोड़ दिया और सारा सामान गेट के बाहर चले गए।

जितेन्द्र पाण्डेय के पड़ोसी जब सुबह उठे तो इनके घर का ताला टूटकर नीचे गिरा देखा तो इनको फ़ोन करके बुलाया और जब जितेन्द्र पाण्डेय अपने घर आये तो देखा घर मे तोड़फोड़ हुवा है और आलमारी भी टुटी हुई है तो उन्होंने तुरन्त थाना अमेठी फ़ोन लगाया और सब बातें बताई फिर पुलिस ने आकर जांच शुरू कर दिया है और कुछ सामान इनके घर के पीछे गेहू के खेत मे पड़ा हुआ मिला और थाने में एफ आई आर दर्ज हो गया है। अमेठी पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।