Barabanki- राफेल को लेकर राहुल गांधी के आरोपों पर बोले डिप्टी सीएम, पीएम मोदी को बदनाम करने में लगे राहुल, सांसद-विधायक जूताकांड का प्रदेश अध्यक्ष ले रहे संज्ञान

0 206

- Advertisement -

Barabanki Story- राफेल को लेकर राहुल गांधी के आरोपों पर बोले डिप्टी सीएम, पीएम मोदी को बदनाम करने में लगे राहुल, सांसद-विधायक जूताकांड का प्रदेश अध्यक्ष ले रहे संज्ञान


एंकर- लोकसभा चुनाव से ठीक पहले एक बार फिर राफेल विमान सौदे का मुद्दा गरम है। बुधवार को सुप्रीम कोर्ट में मोदी सरकार ने माना कि रक्षा मंत्रालय से उनके कुछ कागज चोरी हो गए थे, तो इसके ठीक बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी एक बार फिर सरकार पर हमलावर हो गए। वहीं राफेल को लेकर पीएम मोदी पर उनके आरोपों का जवाब यूपी के डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने दिया है। दरअसल एक निजी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए दिनेश शर्मा बाराबंकी पहुंचे थे।

- Advertisement -

वीओ- यूपी के डिप्टी सीएम ने राफेल को लेकर राहुल गांधी के आरोपों पर कहा कि राहुल गांधी पीएम मोदी को बदनाम करने में लगे हैं। लेकिन उनके बयान को कोई गंभीरता से नहीं लेता। सीएजी और सुप्रीम कोर्ट की टिप्पणी के बाद भी राहुल गांधी आरोप लगा रहे हैं। वह जानबूझकर पीएम मोदी को बदनाम करने की साजिश रच रहे हैं। वहीं संतकबीर नगर में बीजेपी सांसद और विधायक की जूतमपैजार पर डिप्टी सीएम ने कहा कि इस मामले का प्रदेश अध्यक्ष संज्ञान ले रहे हैं। पार्टी में अनुशासनहीनता कतई बर्दाश्त नहीं होगी।

वीओ- वहीं राजधानी में कश्मीरियों पर हमले को लेकर दिनेश शर्मा ने कहा कि कानून अपने हाथ में लेने वाले के खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी। वह कोई भी हो, लेकिन अगर किसी विशेष जाति, धर्म या क्षेत्र के किसी भी शख्स को बिना वजह परेशान किया गया तो उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी। वहीं अयोध्या मामले का समाधान मध्यस्थता के जरिये करने को लेकर सुप्रीम कोर्ट की टिप्पणी पर दिनेश शर्मा ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि शीर्ष न्यायालत जल्द ही इश मसले को निपटा देगा।

I

बाइट- दिनेश शर्मा, डिप्टी सीएम।

रिपोर्टर, सैफ मुख्तार