Barabanki- डबल मर्डर से जिले में फैली सनसनी, पति को शराब पिलाकर पूरे परिवार पर किया गया जानलेवा हमला, हत्या के बाद पत्नी की आंखें निकालने की बात भी आई सामने

0 182

- Advertisement -

Barabanki Story- डबल मर्डर से जिले में फैली सनसनी, पति को शराब पिलाकर पूरे परिवार पर किया गया जानलेवा हमला, हत्या के बाद पत्नी की आंखें निकालने की बात भी आई सामने

- Advertisement -

एंकर- उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से सटे जिले बाराबंकी में डबल मर्डर की सनसनीखेज वारदात सामने आई है। यहां पति-पत्नी और तीन बेटों पर बदमाशों ने नुकीले हथियार से हमला बोल दिया। जिसमें पत्नी और एक बेटे की मौके पर मौत हो गई, जबकि दो लड़कों और पिता को गंभीर हालत में इलाज के लिए लखनऊ ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है। इस बेरहम डबल मर्डर की वजह अवैध संबंधों को बताया जा रहा है।

वीओ- बेरहम हत्याकांड की इस वारदात को बाराबंकी जिले में सफदरगंज थाना क्षेत्र के लक्षबर बजहा गांव में अंजाम दिया गया है। जहां पति-पत्नी और तीन मासूम बेटों पर बदमाशों ने नुकीले हथियार से जानलेवा हमला बोल दिया। बदमाशों की हैवानियत का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि पत्नी कविता की हत्या के बाद उसकी आंखें निकालने की भी बात सामने आ रही है। घटना में पत्नी कविता और एक बेटे शुभम की मौत हो चुकी है, जबकि पिता गुरुदीन और दो लड़कों सिद्धांत व अमन को गंभीर हालत में लखनऊ के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है। जानकारी के मुताबिक मौके पर शराब की कई बोतलें मिली हैैं, जिससे अंदेशा जताया जा रहा है कि बदमाशों ने खूली खेल खेलने से पहले घर में पति को जमकर शराब पिलाई और उसके बाद इस वारदात को अंजाम दिया।

वीओ- ग्राम प्रधान विनय कुमार ने बताया कि तीन लोगों की हत्या हुई है, जबकि दो लोग घायल हैं। लोगों को ईंट और डंडों से मारा गया है। विनय कुमार के मुताबिक महिला की आंख निकालने की भी बात सामने आ रही है। विनय कुमार ने बताया कि इस हत्याकांड के पीछे जमीनी विवाद या अवैध संबंधों की भी बात हो सकती है। क्योंकि अभी इन लोगों ने अपनी जमीन बेंची थी, जिसमें लाखों रुपए मिले थे।

वीओ- वहीं इस वारदात के बारे में जानकारी देते हुए बाराबंकी के पुलिस अधीक्षक डॉ सतीश कुमार ने बताया कि गुरुवार रात में दो पक्षों के बीच घर के अंदर मारपीट हुई। इनमें से मृतक महिला के परिवार से आए चार लोग घर कें अंदर शराब पी रहे थे। शराब पीने के बाद इन लोगों के बीच काफी मारपीट हुई। इस घटना में घर के अंदर मौजूद महिला और पहली पत्नी के बेटे की मौत हो गई। जबकि तान लोग घायल हो गए। वारदात की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने पति और दो बच्चों को अस्पताल पहुंचाया। फिलहाल अवैध संबंध या जमीनी विवाद का मामला सामने आ रहा है। पुलिस की पूछताछ जारी है, जल्द ही मामले का खुलासा कर दिया जाएगा।

बाइट- विनय कुमार, ग्राम प्रधान,
बाइट- डॉ सतीश कुमार, पुलिस अधीक्षक, बाराबंकी।
रिपोर्टर, सैफ मुख्तार