सुलतानपुर-लोसा0निर्वा0-2019 के लिये समस्त प्रभारी उड़नदस्ता टीम/प्रभारी स्थायी निगरानी टीम/ प्रिन्टिंग प्रेस की बैठक 08 मार्च को व,समस्त नोडल/प्रभारी अधिकारी व सहायक प्रभारी अधिकारी के तैयारियों सम्बन्धी बैठक 08 मार्च को

0 27

- Advertisement -

लोसा0निर्वा0-2019 के लिये समस्त प्रभारी उड़नदस्ता टीम/प्रभारी स्थायी निगरानी टीम/ प्रिन्टिंग प्रेस की बैठक 08 मार्च को।

News-1/सुलतानपुर 07 मार्च, लोक सभा सामान्य निर्वाचन- 2019 की तैयारियों के दृष्टिगत जिला निर्वाचन अधिकारी/जिलाधिकारी दिव्य प्रकाश गिरि की अध्यक्षता में समस्त प्रभारी उड़नदस्ता एवं स्थायी निगरानी टीम की बैठक कलेक्ट्रेट सभागार में 08 मार्च को पूर्वान्ह 10 बजे से तथा पूर्वान्ह 11 बजे से पंजीकृत प्रिन्टिंग प्रेस के समस्त व्यवस्थापकों की एक बैठक आयोजित की गयी है।
यह जानकारी उप जिला निर्वाचन अधिकारी हर्ष देव पाण्डेय ने दी। उन्होंने उड़नदस्ता एवं स्थायी निगरानी टीम के समस्त प्रभारियों को निर्देशित किया है कि उक्त आयोजित बैठक में समय से प्रतिभाग करना सुनिश्चित करें। उन्होंने जनपद के पंजीकृत प्रिन्टिंग प्रेस के समस्त व्यवस्थापकों से अपेक्षा की है कि उक्त बैठक समय से प्रतिभाग करने का कष्ट करें।
————————————————————————
News-2/-समस्त नोडल/प्रभारी अधिकारी व सहायक प्रभारी अधिकारी, लोकसभा सामान्य निर्वाचन-2019 की तैयारियों सम्बन्धी बैठक 08 मार्च को।
सुलतानपुर 07 मार्च, लोक सभा सामान्य निर्वाचन- 2019 की तैयारियों के दृष्टिगत जिला निर्वाचन अधिकारी/जिलाधिकारी दिव्य प्रकाश गिरि की अध्यक्षता में समस्त नोडल/प्रभारी अधिकारी, सहायक प्रभारी अधिकारी (शिकायत प्रकोष्ठ, मतपत्र, कन्ट्रोल रूम, परिवहन, स्वीप, ईवीएम/वीवी पेट एवं सामान्य प्रशिक्षण, वीडियोग्राफी, प्रपत्र एवं लेखन सामग्री, कार्मिक व्यवस्था, टेन्टेज/वैरीकेटिंग, विद्युत एवं लाउडस्पीकर व्यवस्था ) आदि के सम्बन्ध में अद्यावधिक तैयारियों के सम्बन्ध में एक बैठक कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में 08 मार्च को पूर्वान्ह 11ः30 बजे आयोजित की जायेगी।
यह जानकारी देते हुए उप जिला निर्वाचन अधिकारी हर्ष देव पाण्डेय ने बताया कि सम्बन्धित को अद्यावधिक तैयारियों के साथ उक्त बैठक में समय से उपस्थित होने की अपेक्षा की गयी है।

- Advertisement -