बाराबंकी-दो शातिर चोर चढ़े पुलिस के हत्थे , चोरी के समान सहित हथियार किया बरामद

0 85

- Advertisement -

दो शातिर चोर चढ़े पुलिस के हत्थे , चोरी के समान सहित हथियार किया बरामद

- Advertisement -

बाराबंकी में आज पुलिस के हत्थे दो ऐसे चोर चढ़ गए जो घात लगाकर चोरी की घटना को अन्जाम देते थे । यह चोर रात के समय घरों में घुस कर चोरी की घटना को अन्जाम देते थे । पुलिस का मानना है कि इनकीं गिरफ्तारी से जनपद में चोरी की घटनाओं पर अंकुश लगेगा । पुलिस ने इनके कब्जे दो अदद अवैध तमन्चा मय कारतूस , चोरी के जेवरात और और चोरी की गई नगदी का हिस्सा भी बरामद कर लिया ।

बाराबंकी के थाना मोहम्मदपुर खाला पुलिस ने दो ऐसे शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है जो आसपास के इलाकों में घात लगाकर चोरी की घटनाओं को अंजाम देते थे । पुलिस की गिरफ्त में आये इन बदमाशो के नाम है सिराज और गोपाल हैं । यह दोनों रात के समय अपने साथियों के साथ मिलकर चोरी की घटना को अन्जाम देते थे । आज पुलिस ने इन दोनों को गिरफ्तार कर चोरी की घटनाओं को उजागर करने का काम किया है और इन दोनों के कब्जे से 2 अदद तमन्चा मय कारतूस , चांदी के दो अदद जेवर ( पायल और हँसुली ) , चोरी के 6 हज़ार रुपए बरामद कर लिया है ।

बाराबंकी के अपर पुलिस अधीक्षक आर.एस. गौतम ने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्त सिराज और गोपाल ने अपने साथियों के साथ की गई चोरी की घटनाओं को स्वीकार कर लिया है । इनकीं पूँछतांछ में पता चला है कि इनके दो और साथी जुबेर और रज्जन इनके साथ घटनाओं में शामिल रहते थे जो फरार है । पुलिस ने इनके कब्जे से 2 अदद तमन्चा मय कारतूस , 1 अदद चांदी की हसुली , 1 अदद चांदी की पायल और चोरी किये गए 6 हज़ार रुपये बरामद किए हैं । पुलिस अधीक्षक का मानना है कि इनकीं गिरफ्तारी से जनपद में हो रही चोरी की घटनाओं पर अंकुश लग सकेगा ।

बाईट – आर.एस .गौतम ( अपर पुलिस अधीक्षक बाराबंकी )

रिपोर्टर, सैफ मुख्तार