KD NEWS LIVE

निगोहा के पटिसा गांव में संदिग्ध परिस्थिति में मिली 35 वर्षीय युवक की लाश

निगोहा के पटसा गांव में लाश मिलने से इलाके में फैली सनसनी, ग्रामीणों ने पुलिस पर तीन घंटे बाद पहुचने का लगाया आरोप,

0 448

ब्यूरो रिपोर्ट 

रिपोर्टर -पवन कुमार 

35 वर्षीय युवक की संदिग्ध परिस्थिति में मिली लाश 

ब्यूरो (वीओएन) राजधानी लखनऊ के निगोहां थाना क्षेत्र के पटसा गांव के एक फार्महाउस में युवक का खून से लथपथ शव मिलने से पूरे गांव में सनसनी फैल गई।वहीं ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची  पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है । वहीं मृतक की शिनाख्त उसके शव से कुछ दूरी पर पड़े मोबाइल फोन से हुई है ।

मृतक की पहचान गंगासागर यादव उम्र लगभग 35 वर्षीय सरोजनीनगर के रहीमाबाद निवासी के रूप में हुई है । मिली जानकारी के मुताबिक जिस फार्महाउस में युवक का शव बरामद हुआ है वह खून से लथपथ था । जिसका शरीर पर चाकुओं से कई बार हमला किया गया है। वहीं ग्रामीणों से मिली जानकारी के मुताबिक मृतक की बदमाशों ने धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या की जानें की अंशका जता रहे हैं, साथ ही कहा है कि मृतक के शरीर और सिर पर काफी चोटों के निशान भी देखने को मिले हैं ।

वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के भेजने के बाद से ही जांच में जुट गई है कि यह युवक यहां आया कैसे, और इसकी किस्से दुश्मनी थी और बदमाशों ने इसकी हत्या क्यों कि है…?? ऐसे ही अन्य सवालों पर पुलिस मामले की जांच और पड़ताल में जुट गई है ।ग्रामीणों ने बताया कि इस युवक की ससुराल भी भटपुरा में ही है ।वहीं पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।मृतक के पिता ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है ।

Leave a Reply

%d bloggers like this: