माँ सरस्वती सांस्कृतिक कार्यक्रम का हुआ आयोजन

शरबत का प्याऊ लगाकर सभी को शरबत का प्रसाद वितरण किया।

0 122

- Advertisement -

अलीगढ़

मां सरस्वती सांस्कृतिक क्लब का हुआ आयोजन
नौरंगाबाद अलीगढ़

- Advertisement -

अलीगढ़ – मां सरस्वती सांस्कृतिक क्लब के तत्वाधान में रावण टीला रोड बेरिया बाबा के मंदिर पर गंगा दशहरा के अवसर पर शर्बत प्याऊ का आयोजन किया गया ।

आयोजन की शुरुआत क्लब के सभी सदस्यों ने बेरिया बाबाजी की पूरे विधि विधान के साथ पूजा अर्चना करके दीप प्रज्वलित करने के बाद बाद बाबा जी को शरबत का भोग अर्पण किया गया ।
इस पावन अवसर पर क्लब की उपाध्यक्ष ज्योति शर्मा ने कहा कि गंगा मां हमारी मां से भी बड़ी है जो कि हमारे सभी पापों को दूर कर देती हैं यह अपने सभी बच्चों से कभी नाराज नहीं होती और हमेशा अपनी कृपा उन पर बनाए रखती हैं ।
क्लब के अधिवक्ता भुवनेश अग्रवाल ने सभी लोगों से आग्रह किया कि जिस तरह गंगा मां हमारा ध्यान रखती हैं ठीक उसी तरह हम सभी को गंगा मां का भी ध्यान रखना होगा, हमें कोशिश करनी चाहिए कि हम कभी भी गंगा घाट पर गंदगी ना करें जब भी गंगा नहाने जाएं तो कोशिश करें कि गंगा किनारे एक पौधा अवश्य लगाकर आएं जिससे पावन धाम की हरियाली बनी रहे ।
क्लब के संयोजक विष्णु गोपाल के संचालन में शर्बत प्याऊ लगाकर सभी राहगीरों को पूरी श्रद्धा और सम्मान के साथ शरबत का प्रसाद वितरण किया गया । इस अवसर पर ज्योति शर्मा, भुवनेश अग्रवाल, विष्णु गोपाल, चंपाराम, गगन अग्रवाल, ओमप्रकाश शर्मा, ओपी अग्रवाल, राजेश शर्मा, पवन कुमार अग्रवाल, गिरीश कुमार गौड, अखिलेश अग्रवाल, देवकीनंदन वर्मा, प्रमोद शर्मा, नरेंद्र कुमार, केपी भारद्वाज आदि मौजूद रहे।