सुल्तानपुर- बीती रात कूरेभार में मिले संदिग्ध युवक के शव के साथ असलहा,एक दरोगा व सिपाही निलंबित, एसपी द्वारा की गई कार्यवाही इसी मामले से जोड़कर जा रही हैं देखी।

0 154

- Advertisement -

*एक्शन मोड में आए एसपी दो दरोगा व दो सिपाही को किया निलंबित*

सुल्तानपुर।आज दिनांक -07.09.2024 को पुलिस अधीक्षक द्वारा, कार्य सरकार में लापरवाही बरतने के कारण चौकी प्रभारी द्वरिकागंज उ0नि0 अनूप सिंह व हे0का0 संतोष यादव तथा थाना कूरेभार के कस्बा प्रभारी उ0नि0 धमेन्द्र सरोज व का0 सुनील पटेल को तत्काल प्रभाव से लाइन हाजिर कर दिया गया है तथा इन सभी के खिलाफ विभागीय कार्यवाही भी प्रारम्भ किया गया।

- Advertisement -

Sultanpur flash

रोड पर संदिग्ध परिस्थितियों में युवक की मौत कूरेभार बाजार का मामला, ब्लॉक गेट से पहले रजबहा नाले के पास मृत मिला युवक।

युवक के पास ही पड़ा मिला अवैध तमंचा, अयोध्या प्रयागराज रोड पर मिले युवक के शव और अवैध तमंचे की तस्वीरें कहीं किसी साजिश का हिस्सा तो नही।

बहरहाल पुलिस प्रथम दृष्टया सड़क हादसा ही मान रही है आगे तफ्तीश और युवक की शिनाख्त के बाद ही तस्वीर होगी साफ

[ *सुल्तानपुर ब्रेकिंग अपडेट* आमजन में उठ रहा है सवाल।

 

कहीं गोली मारकर तो नहीं की गई युवक की हत्या। वायरल वीडियो में डेड बॉडी के बगल दिखा पिस्टल। कहीं पुलिस गोलीकांड को छुपाने के लिए तो नहीं दे रही हादसे का स्वरूप। परिजनों की तरफ से गोली मारने की बात आ रही सामने। मृतक की पहचान दिव्यांशु उर्फ़ गोलू कूरेभार थाना क्षेत्र अंतर्गत पिपरी साईनाथपुर निवासी के रुप में। कूरेभार थाना अध्यक्ष अमित मिश्रा बोले, डेड बॉडी के बगल मिला पिस्टल। पूरे मामले की चल रही जांच पड़ताल।