मंगेश एनकाउंटर पर बोले मंत्री संजय निषाद। अखिलेश सरकार में मेरे भाई का हुआ एनकाउंटर,पुलिस बनी थी भक्षक।

0 206

- Advertisement -

मंगेश एनकाउंटर पर मंगलवार को सुल्तानपुर जनपद में पहुंचे उत्तर प्रदेश के मंत्री संजय निषाद। बोले अखिलेश सरकार में मेरे भाई अखिलेश निषाद का हुआ एनकाउंटर। मुझे बनाया गया 302 का मुल्ज़िम, पुलिस थी बनी थी भक्षक।

- Advertisement -

*#मंगेशएनकाउंटर पर बोले #मंत्रीसंजयनिषाद, #अखिलेश सरकार में मेरे भाई का किया था #एनकाउंटर, #302 का था मैं #मुल्जिम*

योगी सरकार के मंत्री डॉ संजय निषाद ने ‘मंगेश यादव एनकाउंटर’ पर अपनी सरकार का बचाव करते हुए अखिलेश यादव पर हमला बोला है। संजय निषाद ने सवाल खड़ा करते हुए कहा है, ‘उनसे पूछा जाना चाहिए 7 जून 2015 को मैं गोरखपुर में रेल आंदोलन कर रहा था। उस समय सपा की सरकार थी, गोली मारी गई उसमें मेरा एक भाई अखिलेश निषाद मारा गया तो क्या निषाद के बेटे को मारने में पुलिस भक्षक नहीं थी। ‘ उन्होंने कहा 302 का मुझे मुल्ज़िम बना दिया गया था। अगर मेरा समाज नहीं होता तो मैं जेल में अबतक सड़ रहा होता।

जिसकी सरकारों में होता रहा है उसको लगता है ऐसा हो रहा है। इनके समय में जांच एजेंसिया संरक्षण प्राप्त थी हमारे समय में जांच एजेंसिया सजा दिला रही हैं।
एसटीएफ के सीओ डीके शाही के चप्पल पहनकर एनकाउंटर पर उन्होंने कहा ये जिसने किया है उसी से पूछा जाए तो बेहतर होगा।

 

आगे मंत्री ने कहा उत्तर प्रदेश में हमारी सरकार ने जीरो टॉलरेंस की नीति अपनाई है। जनता से वादा किया था माफिया मुक्त-भय मुक्त जितने अपराधी शामिल रहेंगे अपराध में उन्हें उत्तर प्रदेश छोड़कर जाना पड़ेगा। उन्होंने ये भी कहा पहले अपराधी पुलिस को दौड़ाते थे। पिछली सरकारों में, हमारी सरकार में पुलिस अपराधियो को दौड़ा रही है। संजय निषाद ने कहा अगर अपराधी पुलिस को कुछ करेगा तो पुलिस सुरक्षा में भी पुलिस कुछ करेगी।

मंत्री संजय निषाद ने कहा अगर इनके समय की व्यवस्था सही हो जाती तो जनता इन्हे सत्ता से दूर क्यों करती। मंत्री ने कहा हमारी व्यवस्था सही है, जनता ज़नार्दन होती है, जनता जज होती है, जनता फैसला लेती है। जनता के हितो में हमारी सरकार फैसला ले रही है इसलिए सब सही है। विपक्ष के पास बयान बाजी के अलावा कुछ बचा नहीं है। विपक्ष को काम का जिक्र करना चाहिए जिससे जनता उनसे कुछ ख़ुश होकर फिर से राजनीति में अवसर प्रदान करे। काम तो कुछ किया नहीं जनता ने हटा दिया।