ग्लोबल आइकन्स ऑफ अवॉर्ड 2024 से सौरभ मिश्र हुए सम्मानित,आठ घण्टे बाइस मिनट में पौध रोपण करके का किया रिकॉर्ड दर्ज

0 27

- Advertisement -

सुल्तानपुर- समाज सेवा के क्षेत्र में गाना मिश्र के पुरवा कटका खानपुर निवासी सौरभ मिश्र विनम्र को 1100 अगस्त नीम वाटिका आठ घण्टे बाइस मिनट में रिकॉर्ड बनाने के लिए उन्हें ग्लोबल आइकन्स ऑफ अवॉर्ड 2024 से सम्मानित किया गया है।

- Advertisement -

आपको बताते चलें कि बीते महीने ग्यारह सौ नीम वाटिका आठ घण्टे बाइस मिनट में पौध रोपण करके एक रिकॉर्ड दर्ज कर लिया था। सौरभ मिश्र कटका क्लब सामाजिक संस्था के राष्ट्रीय अध्यक्ष है। उनके द्वारा पर्यावरण के क्षेत्र में एक अनूठी पहल कि गई थी। जिसको लेकर उन्हें ग्लोबल आइकॉन ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में अपना रजिस्ट्रेशन करवाया हुआ था वहां की टीम ने जांच पड़ताल करके बीती रात उन्हे उत्तर प्रदेश में पर्यावरण के क्षेत्र में इतने बड़े रिकॉर्ड दर्ज करने के लिए उन्हें सम्मानित किया है। सौरभ मिश्रा ने अपने मार्गदर्शक के रूप में सर्वेश कांत वर्मा सरल को दिया हुआ है जो इस समय रामरती इंटर कॉलेज में हिंदी के शिक्षक हैं ।
वहीं उन्होंने बताया है कि संरक्षक के रुप में राजकुमार मिश्रा को योगदान देते है।ग्लोबल आइकॉन ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड के स्टोरी में दर्ज भी हुआ है । बीते दिनों जब उन्हें प्रमाण पत्र देकर उन्हें सम्मानित किया गया तो उनके शुभचिंतकों को खुशी का ठिकाना नहीं रहा ।
सौरभ मिश्र को सम्मानित होने पर वेदाहा की प्रधानाध्यापकी कांति सिंह, उत्तर प्रदेश प्रधानाचार्य परिषद के जिलाध्यक्ष डॉक्टर रविंद्र प्रकाश सिंह , क्षेत्रीय वन अधिकारी अमरजीत मिश्र, शीतला प्रसाद पाण्डेय,नफीसा खातून अवधेंद्र कुमार सिंह प्रबंधक, सुनीता श्रीवास्तव, राजकुमार मिश्रा ने बधाई दी है।

*चौक घंटाघर में दिनदहाड़े हुई डकैती में डीजीपी ने दिया आश्वासन। कहा, जल्द नागरिकों को दिखेगा बेहतरीन परिणाम।*

चौक घंटाघर में दिनदहाड़े हुई डकैती में डीजीपी ने दिया आश्वासन। कहा, जल्द नागरिकों को दिखेगा बेहतरीन परिणाम।