सुल्तानपुर- प्रवीन्द्र भालोटिया बने लघु उद्योग भारती के जिला संयोजक।

0 31

- Advertisement -

*प्रवीन्द्र भालोटिया बने लघु उद्योग भारती के जिला संयोजक।*

- Advertisement -

सुलतानपुर। अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मंडल के जिला प्रभारी तथा भारत विकास परिषद सुल्तानपुर शाखा के प्रांतीय उपाध्यक्ष व मारवाडी समाज सुल्तानपुर के अध्यक्ष, काफी समय से व्यापार मंडल की विभिन्न गतिविधियों में शामिल रहने वाले प्रवीन्द्र भालोटिया को लघु उद्योग भारती का जिला संयोजक बनाया गया है।
श्री भालोटिया जी उद्योग और व्यापार से जुड़ी विभिन्न समस्याओं को उद्योग बंधु की बैठक में लगातार उठाते रहते है, उनके द्वारा लघु उद्योग भारती का जिला संयोजक बनाए जाने के पश्चात मज़बूती से उद्योग से जुड़ी हुई प्रत्येक समस्या प्रदेश तथा राष्ट्रीय स्तर पर पहुंचने का कार्य संभव होगा।
सुल्तानपुर निश्चित रूप से उद्योग की दिशा में काफी पिछड़ा हुआ है और उद्योग लगाने के लिए औद्योगिक क्षेत्र यहां पर नहीं है।उन्होनें बताया कि बिजली की समस्या इस समय शहर में अत्यंत ख़राब है जिसके बाबत प्रदेश स्तर पर बातचीत की जा रही है, तथा नए उद्योग लगाने के लिए बैंकों से ऋण मिलने की बहुत बड़ी समस्या है, इसी प्रकार के बहुत से अन्य बिंदु है जिसको जनपद से लेकर प्रदेश स्तर तक वार्ता करके हल करवाया जाऐगा।
श्री भालोटिया जी के लघु उद्योग भारती के द्वारा जिला संयोजक बनाऐ जाने पर अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मंडल के प्रदेश मंत्री हिमांशु मालवीय, क्षेत्रिऐ प्रभारी अमर बहादुर सिंह, जिला अध्यक्ष विजय प्रधान, व वरिष्ठ जिला महामंत्री अम्बरीश मिश्रा ने खुशी जाहिर करते हुऐ पूरे संगठन की तरफ से प्रवीन्द्र भालोटिया को पुष्पगुच्छ देकर शुभकामनाऐं प्रदान की।

*सुल्तानपुर पुलिस द्वारा जनपद में की गई कार्यवाही, देखे विस्तृत रिपोर्ट।*

सुल्तानपुर पुलिस द्वारा जनपद में की गई कार्यवाही, देखे विस्तृत रिपोर्ट।