सुल्तानपुर- आवास लाभार्थियों के अलावा किसी अन्य के खाते में गई मजदूरी तो संबंधित के खिलाफ होगी एफआईआर दर्ज- के.डी गोस्वामी (डी.सी. मनरेगा)।

0 303

- Advertisement -

आवास लाभार्थियों को मनरेगा के तहत मजदूरी की धनराशि में अगर हुई चूक तो होगी कार्यवाही।

पति व पत्नी,के अलावा यदि किसी अन्य व्यक्ति के नाम एमआर जारी किया जाता है तो संबंधित के खिलाफ कराई जाएगी एफआईआर दर्ज- के.डी गोस्वामी।

- Advertisement -

डीसी मनरेगा के एक्शन के बाद विभाग में मचा हैं हड़कंप।

सुल्तानपुर – प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री आवास योजना के लाभार्थियों को मनरेगा के तहत मजदूरी की धनराशि दिए जाने को लेकर जनपद के नवागत डीसी मनरेगा के.डी गोस्वामी ने विभाग के संबंधित कर्मियों को निर्देश जारी किया है कि आवास योजना के लाभार्थियों को मनरेगा के तहत मजदूरी की धनराशि दिए जाने को लेकर जनपद के नवागत डीसी मनरेगा के.डी गोस्वामी ने विभाग के संबंधित कर्मियों को निर्देश जारी किया है कि आवास के लाभार्थियों की शिकायत नही मिलनी चाहिए कि उनके (लाभार्थी, पति अथवा पत्नी) खाते में पैसा ना जा कर अन्य के खाते में पैसा भेज दिया गया है।इस बात की जानकारी एक भेंटवार्ता के दौरान डीसी मनरेगा के.डी गोस्वामी ने के.डी न्यूज़ को दी।श्री गोस्वामी ने आगे बताया कि पीएम व सीएम आवास लाभार्थियों को मनरेगा के तहत मजदूरी की धनराशि दिए जाने को लेकर पति व पत्नी,के अलावा यदि किसी अन्य व्यक्ति के नाम एमआर जारी किया जाता है। तो संबंधित के विरुद्ध एकतरफा कार्यवाही करते हुए प्रथम सूचना रिपोर्ट दर्ज कराई जाएगी।

वही मनरेगा विभाग में डी.सी. के कड़े एक्शन की बात सामने आने पर हड़कंप मचा हुआ है।