सुल्तानपुर डीएम जसजीत कौर ने के.डी न्यूज़ यूपी के माध्यम से आम जनता से की अपील,लग रहे विशाल निःशुल्क स्वास्थ्य शिविर में गंभीर बीमारियों का मुफ्त में होगा इलाज।

0 223

- Advertisement -

*सुल्तानपुर जिलाधिकारी की अध्यक्षता में आगामी प्रस्तावित दो द्विवसीय निःशुल्क विशाल स्वास्थ्य शिविर के बारे में डीएम जसजीत कौर ने के.डी न्यूज़ को दी जानकारी।

*सूर्यदेव मेमोरियल चेरिटेबल ट्रस्ट, सेवा भारती एवं राष्ट्र सेविका समिति के संयुक्त तत्वाधान में आगामी निःशुल्क स्वास्थ्य शिविर का होगा आयोजन।*

- Advertisement -

*केंदीय विद्यालय अमहट में 11 जून व 12 जून 2023 को आयोजित होगा आगामी निःशुल्क स्वस्थ शिविर का आयोजन।*

*डीएम जसजीत कौर ने के.डी न्यूज़ यूपी के माध्यम से की अपील,लग रहे विशाल निःशुल्क स्वास्थ्य शिविर में गंभीर बीमारियों का मुफ्त में होगा इलाज।*

सुलतानपुर जिलाधिकारी जसजीत कौर ने के.डी न्यूज़ यूपी से एक मुलाकात के दौरान बताया कि आगामी दो दिवसीय 11 जून व 12 जून 2023 को केंद्रीय विद्यालय अमहट सुलतानपुर में राष्ट्र सेविका समिति के संयुक्त तत्वाधान में प्रस्तावित निःशुल्क विशाल स्वास्थ्य शिविर के आयोजन किया जा रहा है।
उक्त निःशुल्क स्वास्थ्य शिविर में जनपद के प्रत्येक ग्राम से लोगों को आमंत्रित कर विशेषज्ञों द्वारा स्वास्थ्य परीक्षण कर उनका इलाज किया जायेगा।
जिलाधिकारी ने आगे अवगत कराया कि निःशुल्क स्वास्थ्य शिविर में अपोलो, मेदान्ता, मैक्स जैसे-हास्पिटल के विशेषज्ञ चिकित्सकों द्वारा जाॅच/परीक्षण कर लोगों का इलाज किया जायेगा। उन्होंने कहा कि दो दिवसीय निःशुल्क स्वास्थ्य शिविर में जनपद के एक लाख से अधिक लोगों का चिकित्सकों द्वारा मुफ्त स्वास्थ्य सेवाएं उपलब्ध करायी जानी है ।उन्होंने के.डी न्यूज़ यूपी के माध्यम से लोगों से अपील की है कि ज्यादा से ज्यादा इस निःशुल्क स्वास्थ्य शिविर में प्रतिभाग कर लाभ उठायें।