सुलतानपुर-सिरफिरे आशिक से बदला लेने के लिए अहमदाबाद में बेटे ने खरीदा तमंचा,दिया वारदात को अंजाम।

0 345

- Advertisement -

सुल्तानपुर जनपद से बड़ी खबर ,बुधवार की सुबह ही एक व्यक्ति को गोली मारने की सूचना पर पुलिस विभाग हड़कंप मच गया। जानकारी आ रही है गांव के एक व्यक्ति ने बदला लेने के लिए अहमदाबाद से तमंचा खरीदा कर वारदात को अंजाम देने के लिए गांव आया और वारदात को अंजाम दे कर अहमदाबाद भाग जाने की फिराक में था कि पुलिस ने उसके साथी सहित युवक को धर दबोचा। , दरअसल यह मामला जोतिया गौरा बारामऊं थाना क्षेत्र बल्दीराय का बताया जा रहा है। बल्दीराय थानाध्यक्ष अमरेंद्र बहादुर सिंह ने 12 घंटे के भीतर ही खुलासा कर अभियुक्त को पकड़ लिया।

 

 

 

- Advertisement -

*बदला लेने के लिए अहमदाबाद से तमंचा खरीदकर वारदात को अंजाम देने पहुँचा युवक गांव और फिर–*
भोर में गोली कांड की सूचना मिलते ही मौके पर एसपी सोमेन वर्मा पहुंच कर टीम के साथ जांच पड़ताल शुरू कर दी।घटना स्थल पर पहुंच कर एसपी सोमेन बर्मा ने मीडिया को जानकारी दी।

थाना बल्दीराय क्षेत्र के अन्तर्गत हुई घटना में पुलिस टीम द्वारा त्वरित कार्यवाही करते हुए अभियुक्तो को गिरफ्तार किया गया । इस पूरे मामले पर अपर पुलिस अधीक्षक विपुल श्रीवास्तव ने मीडिया को पूरे विस्तार से घटना से अवगत कराया।

*सुल्तानपुर ब्रेकिंग*

मां के सिरफिरे आशिक से बदला लेने के लिए अहमदाबाद में बेटे ने खरीदा था तमंचा। वारदात को अंजाम देकर अहमदाबाद भाग रहा बेटा और उसका साथी हुआ गिरफ्तार । बल्दीराय थानाध्यक्ष अमरेंद्र बहादुर सिंह का 12 घंटे के भीतर हत्याकांड का खुलासा। हत्याकांड आरोपियों की पहचान सतीश पुत्र शिवकुमार और विक्रम पुत्र इंद्र कुमार निवासी जोतिया गौरा बारामऊं थाना क्षेत्र बल्दीराय के रूप में। भोर में गोली कांड के बाद मौके पर पहुंचे थे एसपी सोमेन वर्मा। एसपी बोले, हिरासत में लेकर दोनों के खिलाफ की जा रही जेल भेजने की कार्रवाई।