जनपद भ्रमण पर निकली सुल्तानपुर सांसद मेनका गांधी के.डी. न्यूज़ संपादक के पहुँची घर,106 साल के उनके स्व बाबा को अर्पित की श्रधांजलि।

जयसिंहपुर सदर विधायक राज बाबू उपाध्याय भी शुक्लहिया गांव स्थित के.डी. न्यूज़ संपादक कपिल देव शुक्ल के घर पहुँचकर शोकाकुल परिवारीजनों से मुलाकात

0 264

- Advertisement -

जनपद भ्रमण पर निकली सुल्तानपुर सांसद मेनका गांधी के.डी. न्यूज़ संपादक के पहुँची घर,106 साल के उनके स्व बाबा को अर्पित की श्रधांजलि।

वहीं खंड विकास अधिकारी ज्ञानेंद्र मिश्रा ने भी दिवंगत बाबा की प्रतिमा पर श्रद्धा सुमन अर्पित कर दी श्रधांजलि।

- Advertisement -

सुल्तानपुर जनपद में शनिवार को भ्रमण पर निकली सांसद मेनका संजय गांधी कूरेभार ब्लॉक के सलीमपुरग्रंट (शुक्लहिया) गांव स्थित केडी न्यूज़ संपादक कपिल देव शुक्ला के घर पहुँचकर शोकाकुल परिवारीजनों से मुलाकात करते हुए पत्रकार के वयोवृद्ध बाबा के निधन पर शोक सम्बेदना व्यक्त करते हुए दी श्रधांजलि।वहीं खंड विकास अधिकारी ज्ञानेंद्र मिश्रा ने भी दिवंगत बाबा की प्रतिमा पर श्रद्धा सुमन अर्पित कर श्रधांजलि दी।बताते चले कि केडी न्यूज के संपादक बाबा पंडित राम दुलारे शुक्ल के (106) का बीते सप्ताह स्वर्गवास हो गया।जिनकी तेरहवीं कार्यक्रम आज आयोजित है।

*भ्रमण पर निकली मेनका गांधी के.डी न्यूज़ संपादक के घर पहुँच कर उनके 106 वार्षिय स्व बाबा को अर्पित की श्रधांजलि,शाम को क्षेत्रीय विधायक–।*

वही शनिवार को शाम लगभग आठ बजे जयसिंहपुर सदर विधायक राज बाबू उपाध्याय भी शुक्लहिया गांव स्थित के.डी. न्यूज़ संपादक कपिल देव शुक्ल के घर पहुँचकर शोकाकुल परिवारीजनों से मुलाकात की और गांव की किसी भी एक सड़क को पंडित राम दुलारे शुक्ल के नाम से शिलापट्टी लगाने की भी बात कही और पत्रकार के वयोवृद्ध बाबा के निधन पर शोक सम्बेदना व्यक्त करते हुए श्रधांजलि भी दी।बताते चले कि केडी न्यूज के संपादक बाबा पंडित राम दुलारे शुक्ल के (106) का बीते 7 मई को शाम साढ़े आठ बजे स्वर्गवास हो गया।जिनकी तेरहवीं कार्यक्रम आज आयोजित है।इस दौरान सीताराम शुक्ला, ग्राम प्रधान प्रतिनिधि अनिल सिंह,बीडीसी शिवम पाण्डये,बीडीसी बबलू पाण्डेय,राम कृपाल, सतीश शुक्ल,बद्री विशाल,शिव विशाल,राम विशाल, बैभव, सत्यम,सचिन ओंकार,अर्जुन,चंदन शुक्ला, महेश नारायण, रमाशंकर शुक्ल, रमाकांत शुक्ल समेत बड़ी संख्या में क्षेत्रीय गणमान्य लोग मौजूद रहे। आइये देखते हैं तेरहवीं कार्यक्रम में आने वाले क्षेत्र के संभ्रांत लोगो की कुछ झलकियां।