आखिरी मंगलवार को सुलतानपुर शहर के हनुमान मंदिरों में भक्तों की भारी भीड़,डीएम,एसपी व सीडीओ ने किया प्रसाद का वितरण

जिलाधिकारी जसजीत कौर की अगुवाई में कलेक्ट्रेट परिसर में जेष्ठ माह के आखिरी मंगलवार को हनुमानजी की पूजा अर्चना कर आरती की गई

0 134

- Advertisement -

जेष्ठ माह के आखिरी मंगलवार को सुलतानपुर शहर के  हनुमान मंदिरों में भक्तों की भारी भीड़

- Advertisement -

https://youtu.be/
*आखिरी मंगलवार को भंडारे में डीएम एसपी व सीडीओ ने प्रसाद का किया वितरण।*

[contact-form][contact-field label=”Name” type=”name” required=”true” /][contact-field label=”Email” type=”email” required=”true” /][contact-field label=”Website” type=”url” /][contact-field label=”Message” type=”textarea” /][/contact-form]

वितरण।लगी रही. सुबह से ही मंदिरों के कपाट खोल दिए गए थे. खास बात यह है कि आज गंगा दशहरा होने के कारण भक्तों की भीड़ भगवान राम से जुड़े पौराणिक स्थल धोपाप घाट और मंदिर प्रांगण में लगी रही साथ ही श्रद्धालुओं ने पूजन-अर्चन कर मंगल कामना की।

दूसरी ओर सुलतानपुर की जिलाधिकारी जसजीत कौर की अगुवाई में कलेक्ट्रेट परिसर में जेष्ठ माह के आखिरी मंगलवार को हनुमानजी की पूजा अर्चना कर आरती की गई,पूजा करा रहे पंडित जी ने बताया कि वैसे तो हनुमान जी हर दिन पूजनीय है लेकिन मंगलवार और शनिवार को बजरंगबली की विशेष पूजा की जाती है।
डीएम जसजीत कौर पुलिस अधीक्षक सोमेन बर्मा, मुख्य विकास अधिकारी अंकुर कौशिक समेत राजस्व विकास और पुलिस विभाग के अधिकारियों द्वारा भंडारे में आने वाले श्रद्धालुओं को प्रसाद का वितरण भी किया।इस कार्यक्रम के बारे जिलाधिकारी ने मीडिया को जानकारी दी।