सुल्तानपुर जनपद में आखिर क्यों चली गोली,दो ट्रामा सेंटर रेफर, क्या थी वजह,पुलिस अधीक्षक ने बताई वजह,देखे रिपोर्ट।

0 453

- Advertisement -

खबर सुलतानपुर जनपद से है जहां शनिवार की शाम लगभग साढे सात बजे कुड़वार बाजार से घर लौट रहे दो व्यक्ति पर अचानक कुछ लोगों ने हमला कर दिया और गोली मार कर फरार हो गए,

- Advertisement -


सुल्तानपुर जनपद में आखिर क्यों चली गोली क्या थी वजह,पुलिस अधीक्षक ने बताई वजह।

सरेशाम हुई इस वारदात से क्षेत्र में सनसनी फ़ैल गई। वही जानकारी आई कि एक व्यक्ति के हाथ में गोली लगी और दूसरे के पेट में गोली लगी,पुलिस अधीक्षक सोमेन बर्मा ने बताया कि
पुरानी रंजिश को लेकर यह घटना हुई है।एक अभियुक्त की शिनाख्त हुई है पुलिस की चार टीम गठित कर कार्यवाही शुरू कर दी गई है।

आप को बताते चले कि यह मामला थाना क्षेत्र कुड़वार के बाजार कुड़वार से अपने गांव कोटा कोढियारा लौट रहे धर्मेन्द्र और टिल्लू का है जिनपर हमला कर गोली मारी गई,आनन फानन में घायल को जिला अस्पताल भेजवाया गया जहाँ हालत नाजुक देख जिला अस्पताल के चिकित्सकों ने गोलीकांड में घायल को लखनऊ ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया।वही इधर पुलिस टीम ने इस मामले के दो अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया। इस घटनाक्रम की जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक सोमेन बर्मा ने पुलिस टीम को पुरस्कृत करने की बात कही।

नवागत सुलतानपुर की जिलाधिकारी जसजीत कौर की अधिकारियों को नशीहत, हरहाल में उठाना चाहिए फोन तो वही एसपी ने कहा हुड़दंगियों की होली होगी थाने पर,देखे पूरी रिपोर्ट।

सनसनीखेज खबरों के लिए kd news up चैनल करें सब्सक्राइब।


डीएम जसजीत कौर ने होली में अधीनस्त अधिकारीयो को मुख्यालय पर रहने की दी नशीहत तो एसपी ने कहा कि हुड़दंग करने वालों की होली होगी थाने पर होगी।