सुलतानपुर-शहीदों की याद में जिला अस्पताल में भोजन कैंप

0 96

- Advertisement -

शहीदों की याद में जिला अस्पताल में भोजन कैंप

सुल्तानपुर 23 मार्च 2023 को सामाजिक संगठन द्वारा देश की आज़ादी के लिए अपना सर्वस्र बलिदान करने वाले वीर सपूतों की स्मृति में शहीद-ए-आज़म भगत सिंह,राज गुरु, सुखदेव के शहादत दिवस के अवसर पर राष्ट्रीय सामाजिक सेवा संघ के बैनर तले जिला अस्पताल, रेलवे स्टेशन पर 250 थाली निःशुल्क भोजन वितरण किया गया। मीनू में गुरुवार देर रात स्वादिष्ट एव गुणवत्तापूर्ण भोजन में दाल ,रोटी सब्जी और चावल का वितरण हुआ।कार्यक्रम का शुभारंभ मुख्य अतिथि गुरुद्वारा के ज्ञानी नवजोत सिंह के हाथों ज़रूरतमंद लोगों को भोजन की थाली देकर किया।ज्ञानी जी कहा भूखे को खाना खिलाना निश्चित रूप से बहुत ही परोपकार का राष्ट्रीय सामाजिक सेवा संघ कर रहा है जो वास्तव में अनुकरणीय है।
संघ के अध्यक्ष मेराज अहमद ने कहा कि राष्ट्रीय सामाजिक सेवा संघ का निर्माण ही इसीलिए किया गया है कि सामाजिक समरसता कायम हो सामाजिक एकता बनी रहे। राष्ट्र के प्रति लोगो को समर्पित भाव से कार्य करने की आवश्यकता है। राष्ट्रीय सामाजिक सेवा संघ अपने उद्देश्य के प्रति निरन्तर मानवीय पथ पर अग्रसर है। हमारे संघ का स्लोगन ” तुम ज़मीन वालों पर दया करो आसमान वाला तुम पर दया करेगा ” हम लोगों का काम इसी स्लोगन के तहत होता है।आज के कार्यक्रम में सहयोगी ताहिर खान,सरदार हरविंदर सिंह प्रदीप श्रीवास्तव विजय निगम,सरदार नरेंद्र सिंह निन्दे* सिकन्दर वर्मा, जीतेंन्द्र मौर्य, अख़लाक़ खान, मंज़र सलीम, मसूद अहमद, जाकिर खान, अजीत सिंह यादव भोलू खान, पप्पू खान, असरोगा, निज़ाम खान मास्टर इत्यादि का प्रमुख योगदान रहा।

- Advertisement -

सुलतानपुर में कस्तूरबा गांधी आवासीय बालिका विद्यालय में किस वजह से लगी आग,आनन फानन में सभी रेजिडेंशियल स्कूलों को डीएम ने क्या दिया निर्देश देखे पूरी रिपोर्ट।

सनसनीखेज खबरों के लिए kd news up चैनल करे सब्सक्राइब।


सुलतानपुर जिलाधिकारी ने आनन फानन में क्यों सभी रेजिडेंशियल स्कूलों को दिया निर्देश,देखे वजह की पूरी रिपोर्ट।