सुलतानपुर में कस्तूरबा गांधी आवासीय बालिका विद्यालय में किस वजह से लगी आग,आनन फानन में सभी रेजिडेंशियल स्कूलों को डीएम ने क्या दिया निर्देश देखे पूरी रिपोर्ट।

0 267

- Advertisement -

सुल्तानपुर जनपद से बड़ी खबर।

कस्तूरबा गांधी आवासीय विद्यालय दुबेपुर में संदिग्ध परिस्थितियों में लगी आग।
छात्र छात्राओं के रेस्ट रुम, बिस्तर, तख्त समेत सभी सामग्री जलकर हुई खाक।
बच्चों के परीक्षा स्थल पर होने की वजह से नहीं हुई कोई जनहानि।
सूचना लगते ही जिलाधिकारी जसजीत कौर पहुंची मौके पर, लिया विद्यालय का जायजा,।

- Advertisement -


सुलतानपुर में कस्तूरबा गांधी आवासीय बालिका विद्यालय में किस वजह से लगी आग,आनन फानन में सभी रेजिडेंशियल स्कूलों को डीएम ने क्या दिया निर्देश देखे पूरी रिपोर्ट।

जिलाधिकारी जसजीत कौर ने इस पुरे मामले को लेकर बीएसए दीपिका चतुर्वेदी को जाँच के दिए निर्देश। वही इस पूरे मामले पर मीडिया को जानकारी देते हुए जिलाधिकारी जसजीत कौर ने बताया कि कस्तूरबा गांधी आवासीय विद्यालय दुबेपुर में शॉट सर्किट से फस्ट फ्लोर पर आग लग गई।वार्डन ने आग लगने की सूचना फायर विभाग को दिया,जिलाधिकारी ने आगे बताया कि बेसिक अधिकारी और फायर अधिकारी को इस घटना पर जाँच के आदेश दिया गया है,साथ ही इस जाँच में वजह भी सामने आये कि फायर किस वजह से हुई है क्या फायर उपकरण और सेफ़्टी नार्म का पालन किया गया है कि नही। आगे कहा कि
इस प्रकार की घटना आगे ना हो इसके लिए सरकारी कार्यालय, जहाँ रेजिडेंशियल स्कूल है बच्चे बच्चियां रहती है वहाँ पर विशेष प्रयास किया जायेगा की इस प्रकार की कोई अनहोनी घटना ना हो सके।

क्या कहती है जिलाधिकारी जसजीत कौर

इस पुरे मामले को लेकर बीएसए दीपिका चतुर्वेदी को जाँच के निर्देश दिए गए।बेसिक अधिकारी और फायर अधिकारी को इस घटना पर जाँच के निर्देश दिया गया है,साथ ही इस जाँच में वजह भी सामने आये कि फायर किस वजह से हुई है क्या फायर उपकरण और सेफ़्टी नार्म का पालन किया गया है कि नही।इस प्रकार की घटना आगे ना हो इसके लिए सरकारी कार्यालय, जहाँ रेजिडेंशियल स्कूल है बच्चे बच्चियां रहती है वहाँ पर विशेष प्रयास किया जायेगा की इस प्रकार की कोई अनहोनी घटना ना हो सके।

योगी सरकार की पहल,चैत्र नवरात्रि में तहसीलों और ब्लाको के मंदिरो पर होगा दुर्गा सप्तसती का पाठ व् अखणड पाठ, डीएम जसजीत कौर ने दी जानकारी,देखे रिपोर्ट।

सनसनीखेज खबरों के लिए kd news up चैनल करे सब्सक्राइब


अब तहसीलों और ब्लाको के मंदिरो पर होगा दुर्गा सप्तसती का पाठ व् अखणड पाठ,सुल्तानपुर जिलाधिकारी जसजीत कौर ने दी जानकारी।