सुलतानपुर/धनपतगंज-चोरों के हौसले हुए बुलंद नगदी और जेवर लेकर हुए फरार

0 443

- Advertisement -

चोरों के हौसले हुए बुलंद नगदी और जेवर लेकर हुए फरार

पीरो सरैया बना चोरों का अड्डा

- Advertisement -

चार महीने में तीसरी चोरी को चोरों ने दिया अंजाम

चोरों को पकड़ने में अब तक पुलिस रही नाकाम

जनपद /सुलतानपुर थाना धनपतगंज अन्तर्गत ग्राम सभा पीरो सरैया निवासी परमेश्वर पुत्र जयराम के घर पर बीती रात हुई चोरी। परमेश्वर अपने परिवार के साथ घर के आगे सो रहे थे और चोरों ने पीछे से घुसकर बड़ी ही सफाई के साथ जेवर और कुछ नगद कर दिया साफ।
परमेश्वर ने बताया कि जब सभी लोग सुबह जागे तब घर के सामान को अस्त व्यस्त देख कर कुछ शंका हुआ और अन्दर कमरे की तरफ गए तो देखा कि घर का बक्सा गायब है तब चोरी की बात सामने आयी।गांव वालो की मदद से काफी खोज बीन के बाद घर के पीछे नहर के पास बक्सा टूटा हुआ और समान बिखरा हुआ पड़ा मिला जिसमे से नगद व जेवर गायब थे। धनपतगंज पुलिस को तत्काल सूचना दी गई और मौके की स्थिति से अवगत कराया गया। मौके पर पुलिस ने पहुंच कर मामले की जांच की और जल्द ही चोरों को पकड़ने का आश्वासन दिया लेकिन अभी तक चोरों का कुछ पता नही लग पाया है।
इतना ही नहीं पीरो सरैया की ये तीसरी चोरी है इसके पहले भी लगभग चार महीने पहले दो चोरी एक हफ्ते के अन्दर हुई थी जिसका अभी तक कुछ पता नहीं चल पाया जिसमें शेष नारायण श्रीवास्तव पुत्र सुरेंद्र प्रकाश श्रीवास्तव के घर से दिन के दोपहर के समय पेटी से जेवर व नगदी चोरी हो गए थे।शेष नारायण ने धनपतगंज थाने में अज्ञात के खिलाफ शिकायत प्रार्थना पत्र भी दिया था लेकिन अभी तक कुछ खुलासा नही हुआ।

सुलतानपुर सीडीओ अंकुर कौशिक के औचक निरीक्षण से विकास भवन में रही अफरा तफरी,दिए निर्देश।