डीएम सुलतानपुर से मिल कर लड़की ने लेखपाल पर लगाया आरोप,बौखलाए लेखपाल ने अधिवक्ता के चेंबर में पहुँच कर लड़की से की बदसलूकी, बढ़ गया बवाल।

0 538

- Advertisement -

सुल्तानपुर जिलाधिकारी कार्यालय में चल रहे जनता दर्शन में डीएम जसजीत कौर से अपने अधिवक्ता जय शंकर दूबे के साथ मिलने पहुँची प्रीती ने लेखपाल के ऊपर संगीन आरोप लगाये,उन्होंने अपने शिकायत में लेखपाल पर आरोप लगाते हुए बताया कि वह अभी अविवाहित है लेकिन क्षेत्रीय लेखपाल द्वारा उसको विवाहित दिखाकर रिपोर्ट भेज दी है जिससे अभिलेख में नाम ना आने पाये। अभी वह सारी शिकायत जिलाधिकारी को देकर अपने अधिवक्ता के चैंबर में पहुँच कर बैठी की वहाँ क्षेत्रीय लेखपाल आ पहुँचा और कहासुनी होने लगी और बवाल बढ़ गया ।

- Advertisement -


जनता दर्शन में लड़की ने डीएम से लगाई फरियाद,है अविवाहित लेखपाल लगा है रिपोर्ट विवाहित का,

दरअसल मामला थाना गोसाईगंज के पीड़िता त्रिपाठी का है। जहाँ प्रार्थी के पिता स्वर्गीय तिवारी(जो 30,10,2022 को गंभीर बीमारी से मौत हो गई थी) उनके 8 पुत्रियां थी जिसमें से 7 बहनो की शादी पिता के जीवनकाल में ही हो गई थी परंतु शिकायतकर्ता की शादी पिता की बीमारी के कारण नहीं हो सकी और प्रार्थनी के कोई भाई ना होने कारण प्रार्थनी पिता की संपत्ति की बारिश बनाये जाने के लिए वरासत के लिए लेखपाल के पास सभी कागज कई महीने पहले से दे दिया था लेकिन आरोप है कि लेखपाल और उनके जीजा के द्वारा कूट रचित रचना तैयार कर लेखपाल को हम वार करके पिता की संपत्ति में सभी बहनों का हक़ बनाने के लिए उनको विवाहित दिखा दिया,जबकि प्रार्थी की अभी शादी नही हुई है, इस सब बातों से परेशान हो कर आज शिकायतकर्ता जिलाअधिकारी जसजीत कौर से मिलकर अपनी पूरी बात बताई।इस पुरे मामले पर जिलाधिकारी से मिलने के बाद शिकायतकर्ता प्रीती ने मीडिया को जानकारी दी।

शिकायतकर्ता प्रीती जैसे ही जिलाधिकारी से मिल कर कचहरी में अपने अधिवक्ता जय शंकर पाण्डेय के चैंबर में बैठी ही थी कि वहाँ पर उनके यहाँ का क्षेत्रीय लेखपाल आ धमके और जिलाधिकारी के यहाँ उसकी शिकायत करने पर देख लेने की बात कही वही शिकायतकर्ता का मानना है कि वह जब जिलाधिकारी के यहाँ शिकायत करने पहुँची तो क्षेत्रीय लेखपाल दूर कहीं से देख रहे थे और जैसे ही अपने अधिवक्ता के साथ जिलाधिकारी से मिलकर अधिवक्ता के चेंबर में पहुंची तो वहां क्षेत्रीय लेखपाल पहुंचकर कहासुनी करके हाथापाई करने पर उतारू हो गया वही पीड़ित प्रीति ने आगे बताया कि लेखपाल राकेश शर्मा की जब आज शिकायत जिलाधिकारी से की है तो खार खाए बैठे लेखपाल ने अधिवक्ता के चेंबर में पहुंचकर हमसे अभद्रता करने लगे और गाली गलौज और मारपीट पर आमादा हो गये। थकहार कर पीड़ित ने 112 और 1076 पर शिकायत की साथ अपनी लिखित शिकायत नगर कोतवाली में दी है।

वही अधिवक्ता जय शंकर दूबे के चेंबर में हुए इस पुरे वाक्ये पर अधिवक्ता जय शंकर दूबे ने पूरी जानकारी दी आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला अधिवक्ता की जुबानी

कहीं आप की भी तो बाइक नही हो गई थी चोरी,अपने वाहन के नम्बर का करें मिलान क्योंकि दर्जनों चोरी की मोटरसाइकिल सुलतानपुर में हुई है बरामद,देखे पूरी रिपोर्ट।

सनसनीखेज खबरों के लिए kd news up चैनल करे सब्सक्राइब।


कहीं आप की भी तो बाइक नही हो गई थी चोरी,अपने वाहन के नम्बर का करें मिलान क्योंकि दर्जनों चोरी की मोटरसाइकिल हुई है बरामद।