टीवी 9 के यूपी हेड रहे उमेश पाठक के असामयिक मृत्यु पर भारतीय मीडिया परिषद सुलतानपुर द्वारा की गई शोकसभा,के.डी न्यूज़ के संपादक ने घर जा कर शोक संतप्त परिवार को बँधाया ढांढस।

0 222

- Advertisement -

पत्रकार के असामयिक मृत्यु पर हुई शोकसभा 

सुलतानपुर । भारतीय मीडिया परिषद के जिलाध्यक्ष सर्वेश सिंह की अध्यक्षता में अयोध्या जिले के निवासी एवं tv 9 के संवाददाता उमेश पाठक के असामयिक निधन पर भारतीय मीडिया परिषद के जिलाध्यक्ष सर्वेश सिंह की अध्यक्षता में दैनिक ” “भास्कर ” कार्यालय पर एक शोकसभा आयोजित की गई । जिसमें दिवंगत आत्मा की शांति के लिए पत्रकारों ने दो मिनट का मौन रखा । पत्रकारों में मुख्य रूप से वरिष्ठ पत्रकार रामसुमिरन मिश्र,के. डी न्यूज़ के संपादक कपिल देव शुक्ल”के. डी शुक्ल” श्री प्रकाश पाण्डेय,अवधेश गुप्ता,अधिवक्ता जय शंकर दूबे जेपी सिंह,रवि दूबे,मनीष गुप्ता,समेत तमाम पत्रकारगण मौजूद रहे ।

- Advertisement -

वही आज भारतीय मीडिया परिषद के सुलतानपुर जिलाध्यक्ष सर्वेश सिंह के निर्देश पर अयोध्या जनपद में दिवंगत टीवी 9 के यूपी हेड रहे उमेश पाठक के घर पर तेरवीं के कार्यक्रम में भारतीय मीडिया परिषद के पदाधिकारी एवं के. डी न्यूज़ के संपादक कपिल देव शुक्ल”के. डी शुक्ल” ने पहुँच कर शोक संतप्त परिवार को ढांढस बँधाया और उनके फ़ोटो पर श्रद्धा सुमन अर्पित किए।

सनातन का झंडा गाड़े रहिये, कायदे में रहेंगे तो फायदे में रहेगे-देखे बागेश्वरधाम की जबरदस्त स्टोरी ,के.डी न्यूज़ यूपी के एडिटर इन चीफ के साथ।

सनसनीखेज खबरों के लिए kd news up चैनल करें सब्सक्राइब।


सनातन का झंडा गाड़े रहिये कायदे में रहेंगे तो फायदे में रहेगे-बागेश्वरधाम।