सुल्तानपुर-आखिर सेलरी एकाउंट खुलने के बाद जनपद के होमगार्ड्स के खाते में क्यों नही जा रहा है पैसा, परेशान है गार्ड्स,देखे रिपोर्ट।

0 146

- Advertisement -

होमगार्डस मुख्यालय से आये नये आदेश के तहत पुराने खाते में नही जाएगा वेतन का पैसा।होमगार्ड्स कार्यालय द्वारा नए आदेश के तहत अब वेतन का पैसा HDFC,कोटक महेंद्रा,AXIS व SBI में खुले खाते में जाएगा वेतन का पैसा।इसी आदेश के क्रम ने जनपद के सभी होमगार्ड्स ने खुलवा लिया है खाता,लेकिन जनपद के कई ब्लाकों के होमगार्ड्स का पैसा अभी भी जा रहा है पुराने एकाउंट में,जबकी आदेश मिलते ही सभी होमगार्ड्स ने संबंधित बैंक में नया खाता लिया खुलवा,बानगी के तौर पर कूरेभार, धनपतगंज ब्लाकों के होमगार्ड्स के पैसे नए एकाउंट में ना जा कर, पुराने एकाउंट में ही जा रहे हैं ।

आखिर क्यों होमगार्ड्स हैं चिंतित जबकि वेतन का पैसा तो उन्हीं के एकाउंट में जा ही रहा है?

- Advertisement -

सेलरी एकाउंट खुलने से होमगार्ड्स का क्या होगा फायदा?

अभी तक किसी भी होमगार्ड्स का नही था सेलरी एकाउंट,सेलरी एकाउंट पर लोन मिल जाएगा,कैजुअल्टी होने पर बीमा का लाभ मिलेगा,यह राष्ट्रीय कृत बैंक है।

जिला कमांडेंट का क्या आया था आदेश-

समस्त बीओ को निर्देशित किया जाता है कि प्रत्येक दशा में 28-8- 22 तक नए बैंक खातों की सहमति पत्र के साथ कार्यालय में प्रस्तुत करें।

इस मामले पर क्या कहती हैं जिला कमांडेंट।

“यह जानकारी आप को किसने दी और जिनका एक दो का ना जा रहा हो वह आप मुझे बता दे,जब यह कहा गया कि कूरेभार और धनपतगंज ब्लॉक के होमगार्ड्स का पैसा नही जा रहा है तो फोन कट कर दिया गया”।

सुल्तानपुर KNIT के छात्र छात्राओ द्वारा पढ़ाए जा रहे गरीब बच्चों के परंपरा पर मंत्री ने की तारीफ़,कहा हर जगह इसी तरह लागू करने का प्रयास।

सनसनीखेज ख़बरों के लिए kd news up चैनल को सब्सक्राइब करें।


KNIT के छात्र छात्राओ द्वारा पढ़ाए जा रहे गरीब बच्चों के परंपरा पर मंत्री ने की तारीफ़,कहा हर जगह लागू करने का प्रयास।