तहसील अधिकारियों कर्मचारियों को आवास के लिए नही होगा,भटकना। मजबूत आकर्षक आशियाना बन कर तैयार-विजय कुमार एग्जीक्यूटिव इंजीनियर।

0 145

- Advertisement -

पीडब्ल्यूडी ने तहसील कर्मचारियों के लिए बनाया कम बजट में मजबूत व आकर्षक आशियाना

तहसील अधिकारियों-कर्मचारियों को आवास के लिए नहीं होगा भटकना।

- Advertisement -


तहसील अधिकारियों कर्मचारियों को आवास के लिए नही होगा,भटकना, मजबूत आकर्षक आशियाना बन कर तैयार-विजय कुमार एग्जीक्यूटिव इंजीनियर।

सुलतानपुर । अब बल्दीराय तहसील में कार्यरत कर्मचारियों और अधिकारियों को रहने के लिए न तो शहर की ओर रुख करना पड़ेगा और न ही किराये के मकान की दरकार होगी ,क्योंकि उनके रहने के लिए पीडब्ल्यूडी खण्ड -तीन के अधिशासी अभियंता विजय कुमार की देखरेख में विभागीय इंजीनियरों ने कम बजट में 42 शानदार आवास बनाया है , जो बनकर तकरीबन तैयार हो गए हैं । अधिकारियों-कर्मचारियों के रहने के लिए बनें यह शानदार भवन बहुत जल्द विभाग को सौंप दिए जाएंगे । यह जानकारी एग्जीक्यूटिव इंजीनियर विजय कुमार ने के.डी न्यूज़ यूपी को भेंटवार्ता के दौरान दी । 
                समाजवादी पार्टी की अखिलेश यादव सरकार में 10 जून 2016 को बल्दीराय को तहसील का दर्जा हासिल हुआ था । बल्दीराय तहसील भले ही बन गई हो ,लेकिन अधिकारियों-कर्मचारियों के लिए वहां न तो आवासीय व्यवस्था थी और न ही कोई अन्य जरूरी संसाधन । जिसके कारण वहां पोस्टिंग पर जाने वाले अधिकारियों-कर्मचारियों की पोस्टिंग को सजा के तौर पर देखा जाता था । वहां तैनात होने वाले  अधिकारियों-कर्मचारियों को ऑफिस टाइम के बाद रहने के लिए सुलतानपुर मुख्यालय की ओर रुख करना पड़ता था ,लेकिन अब यह समस्या बहुत जल्द दूर होने वाली है । बल्दीराय तहसील परिसर में अधिकारियों-कर्मचारियों को आवासीय सुविधा के लिए पीडब्ल्यूडी खण्ड तीन के अधिशासी अभियंता विजय कुमार के निर्देशन में विभागीय इंजीनियरों ने कम बजट में खूबसूरत और मजबूत कुल 42 आवास बनाए हैं । 
अधिशासी अभियंता विजय कुमार ने बताया कि बल्दीराय तहसील परिसर में कुल 42 आवासीय भवन बनाए गए हैं । जिसमें से टाइप-4 का एक आवास ,टाइप-3 के 4आवास , टाइप -2 के 18 आवास , टाइप-1के 19आवास बनाए गए हैं । उन्होंने बताया कि कुल बनने वाले 42 आवासों में से करीब 35 आवास बनकर तैयार हो गए हैं और शेष 7 आवासों को भी फाइनल टच दिया जा रहा है । वह भी बहुत जल्द पूरा हो जायेगा । इंजीनियर विजय कुमार ने बताया कि पीडब्ल्यूडी खण्ड -तीन द्वारा बल्दीराय तहसील परिसर में बनाए जा रहे आवासीय भवन  कम बजट में बेहद मजबूत और आकर्षक हैं । इन आवासीय भवनों को बहुत जल्द विभाग को सौंप दिया जाएगा ।

बीस साल के युवाओं ने लूट की वारदात को दिया अंजाम,हुआ खुलासा तो खुली बात।

सनसनीखेज ख़बरों के लिए kd news up चैनल करें सब्सक्राइब।


तीन युवकों ने कर दिया ऐसा काम,लूट की घटना को कर दिया अंजाम, एसपी के खुलासे में खुली पूरी बात।