अयोध्या-गोंडा की टीम को छ: बिकेट से पराजित कर अमेठी की टीम ने शील्ड पर कर लिया कब्जा।

0 196

- Advertisement -

चौरे बाजार अयोध्या।

रिपोर्ट-विनोद श्रीवास्तव।

- Advertisement -


जयहिंद स्पोर्ट्स एकेडमी चौरे बाजार के तत्वावधान मे एक सप्ताह से चल रही प्राइज मनी प्रतियोगिता के फाइनल मुकाबले में शाहपुर गोंडा की टीम को छ: बिकेट से पराजित कर रसूलाबाद अमेठी की टीम ने शील्ड पर कब्जा कर लिया प्रतियोगिता का सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी अबिरल त्रिपाठी गोंडा व फाइनल मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार मो.इरफान को दिया गया।समापन समारोह के मुख्य अतिथि श्रावस्ती के सिबिल जज देवर्षि देव कुमार व बिशिष्ट अतिथि सेल टैक्स कमिश्नर अवधेश सिंह ने बिजेता तथा उपबिजेता टीम को शील्ड प्रदान कर खिलाडियों का उत्साह वर्धन किया। इससे पूर्व मुख्य अतिथि सहित सभी लोगों ने क्षेत्रीय क्रिकेट के जनक माने जाने वाले स्व.डा.बिष्णुपाल सिंह के चित्र पर पुष्प अर्पित किया।
करीब एक सप्ताह से लटियारे बाबा चौरेबाजार स्थल पर चल रही हाई फाई प्रतियोगिता के फाइनल मुकाबले मे टास जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी शाहपुर गोंडा की टीम ने निर्धारित16ओवरो के खेल में सात बिकेट खोकर महज111 रन ही बना सकी। जबाव मे उतरी रसूलाबाद अमेठी की टीम मे हरफनमौला मैन आफ द मैच खिलाड़ी इरफान 26रन की मदद से 10.4ओवरों मे छ बिकेट से महामुकाबला जीत लिया।
प्रतियोगिता को रोचक बनाने में कमेंट्रेटर की मुख्य भूमिका उत्तम सिंह व नीरज सिंह ने अदा की। इस मौके पर आयोजन समिति के दीपक कुमार, बीरेश कुमार, संदीप कुमार, बिनोद सिंह टैक्नीशियन, देवराज तिवारी,आदि लोगों ने सभी लोगों का आभार व्यक्त किया।

वरुण गांधी पार्टी लाइन से अलग हटकर लगातार बयान देने से बने सुर्खियों में,क्या बना सकते नई पार्टी,देखे रिपोर्ट।

सनसनीखेज ख़बरों के लिए kd news up चैनल को सब्सक्राइब करें।


वरुण गांधी का एक बयान काफी सुर्खियों में, बना सकते है अपनी पार्टी?,क्या है पूरा मामला देखे रिपोर्ट।