KD NEWS LIVE

सड़क सुरक्षा कार्यक्रम में ढाई हजार बच्चों ने भारत माता के जयकारें के साथ सड़क सुरक्षा की ली शपथ।

0 20

नेता जी सुभाषचंद्र बोस की जयंती पर सोमवार को सुल्तानपुर केंद्रीय विद्यालय अमहट में सड़क सुरक्षा कार्यक्रम का आयोजन हुआ। जिसमे डीएम रवीश गुप्ता और एसपी सोमेन वर्मा ने कार्यक्रम में भाग लिया। विद्यालय के ढाई हजार बच्चों ने भारत माता के जयकारा लगाया और, साथ ही सड़क सुरक्षा की शपथ भी ली।


नेताजी सुभाष चन्द्र बोस की जयंती पर सड़क सुरक्षा कार्यक्रम का हुआ आयोजन।

इस कार्यक्रम में विश्व कीर्तिमान रचने वाली अनन्या श्रीवास्तव नन्ही परी जिसके नाम कई रेकॉर्डस भी दर्ज हैं।उन्होंने अपने नृत्य से सबका मन मोहा और लोगों को कार्यक्रम के प्रति जागरूक भी किया।

इस कार्यक्रम में राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा माह अभियान के तहत सड़क सुरक्षा से सम्बन्धित नियमों को बताते हुये बच्चों को प्रोत्साहित किया गया। पुलिस अधीक्षक ने सभी को सड़क सुरक्षा माह के तहत शपथ दिलाई गयी। इस कार्यक्रम में कई स्कूल के बच्चों ने गीत व सांस्कृतिक नृत्य के माध्यम से आम जनता को जागरूक किया। डीएम व एसपी द्वारा कार्यक्रम में भाग लेने वाले बच्चों को प्रोत्साहन के लिये उपहार भी प्रदान किये। इस दौरान सड़क सुरक्षा माह के अन्तर्गत भारत के नक्शे पर मानव श्रंखला बनाकर आमजनमानस को जागरुक किया गया। कार्यक्रम का उदेश्य है इस जागरूकता कार्यक्रम के माध्यम से सड़क दुर्घटनाओ में काफी हद तक कमी लाई जाय।

ये अधिकारी भी रहे मौजूद

इस अवसर पर एआरटीओ नंद कुमार व क्षेत्राधिकारी यातायात अब्दुस सलाम, टीएसआई सुलतानपुर अनूप कुमार सिंह, प्रशासनिक व पुलिस अधिकारी व स्थानीय संभ्रान्त व्यक्ति मौजूद रहे।

कमिश्नर के निरीक्षण के दौरान जब बीडीओ ज्ञानेंद्र मिश्र ने वर्तमान डीएम रवीश गुप्ता के दादा के बारे में दी जानकारी, याद के लिए डीएम ने कैप्चर कराया फ़ोटो,क्या है पूरी बात देखे पूरी रिपोर्ट।

सनसनीखेज ख़बरों के लिए kd news up चैनल करें सब्सक्राइब।


कमिश्नर के निरीक्षण के दौरान जब बीडीओ ज्ञानेंद्र मिश्र ने वर्तमान डीएम के दादा के बारे में दी जानकारी,सभी हुए भौचक्के, याद में डीएम ने खड़े हो कर कैप्चर कराया अपना फ़ोटो

Leave a Reply

%d bloggers like this: