KD NEWS LIVE

सुल्तानपुर-पोस्टमार्टम रिपोर्ट और महिला द्वारा लगाए जा रहे आरोप में उलझी है पुलिस,परिजनों ने कहा न्याय ना मिलने तक लड़ाई जारी।

0 585

सुलतानपुर जनपद में शुक्रवार को थाना क्षेत्र कूरेभार के देवकली सरैया गांव के पास माइनर मे युवक का शव मिलने से हड़कंप मच गया। मृतक की पत्नी पंचायत सहायक के पद पर है, उसने प्रधान प्रतिनिधि पर हत्या कर शव फेंकने का आरोप लगाते हुये पुलिस मे शिकायत की है।


पोस्टमार्टम रिपोर्ट और महिला द्वारा लगाए जा रहे आरोप में उलझी है पुलिस,परिजनों ने कहा न्याय ना मिलने तक लड़ाई जारी।

पुलिस ने जांच शुरू करते हुये शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।पीएम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जायेगी।
थानाक्षेत्र के देवकली सरैया गांव निवासी पूजा गुप्ता का आरोप है कि वीरेंद्र प्रताप साहू (36) पुत्र भगेलू प्रसाद साहू के मोबाइल पर कल गांव के सूर्यभान सिंह का फोन आया। उन्होंने मेरे पति से मिलने को कहा, इस पर वो अपनी पल्सर बाइक से निकले और कूरेभार में जाकर मिले। पूजा ने बताया कि वो स्वयं पंचायत सहायक है। उसने बताया कि मेरा दो माह का वेतन बकाया है, और मुझे इंटरलॉकिंग का काम मिलने वाला था। इसीलिये पति सूर्यभान से मिलने गये थे। क्योंकि सूर्यभान प्रधान के प्रतिनिधि हैं। शाम तक जब वे नहीं लौटे तो हमने उनके नंबर पर कॉल किया तो फोन सूर्यभान ने उठाया। लेकिन बात नहीं हुई। इसके बाद पता किया तो पता चला कि सूर्यभान अपने घर लौट आये हैं। तब से हमें किसी अनहोनी का डर सताने लगा था।शुक्रवार को गांव के पास से निकली नहर में पति के शव मिलने की सूचना मिली। उनकी पल्सर बाइक भी शव से कुछ मीटर दूरी पर नहर पर पड़ी थी।

इस मामले पर आज शनिवार को अपर पुलिस अधीक्षक से मिलने कूरेभार थाने पर पहुँची पीड़िता पूजा ने मीडिया से बात की-

फिलहाल शुक्रवार को कूरेभार पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को निकाला और पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया। इस पुरे मामले पर कूरेभार पहुँचे अपर पुलिस अधीक्षक ने मीडिया को इस प्रकरण की जानकारी दी।

बीस साल के युवाओं ने लूट की वारदात को दिया अंजाम,हुआ खुलासा तो खुली बात।

सनसनीखेज ख़बरों के लिए kd news up चैनल करें सब्सक्राइब।


तीन युवकों ने कर दिया ऐसा काम,लूट की घटना को कर दिया अंजाम, एसपी के खुलासे में खुली पूरी बात।

तहसील अधिकारियों कर्मचारियों को आवास के लिए नही होगा,भटकना। मजबूत आकर्षक आशियाना बन कर तैयार-विजय कुमार एग्जीक्यूटिव इंजीनियर।

सनसनीखेज ख़बरों के लिए kd news up चैनल करें सब्सक्राइब।


तहसील अधिकारियों कर्मचारियों को आवास के लिए नही होगा,भटकना, मजबूत आकर्षक आशियाना बन कर तैयार-विजय कुमार एग्जीक्यूटिव इंजीनियर।

Leave a Reply

%d bloggers like this: