स्थानीय पुलिस पर पीड़िता ने ज्यादती का लगाया आरोप, एसपी सोमेन बर्मा ने कहा कि शिकायत पर होगी जांच।,आखिर क्या है मामला,देखे पूरी रिपोर्ट।

0 445

- Advertisement -

पुलिस पर ज्यादती करने का पीड़िता ने आरोप लगाते हुए आज गुरुवार को पुलिस अधीक्षक सुल्तानपुर से मिल कर अपनी ब्यथा बताई। पुलिस अधीक्षक ने पीड़िता की बात सुन कर जांच करा कर कार्यवाही की बात कही है ।मामला थाना क्षेत्र लंभुआ के गांव खाड़ूआन का है।

- Advertisement -


स्थानीय पुलिस पर ज्यादती करने का पीड़िता ने लगाया आरोप,एसपी ने कहा शिकायत की होगी जांच।


गौरतलब हो कि पीड़िता सुनीता प्रजापति पत्नी महेंद्र कुमार प्रजापति गांव खाड़ूआन थाना कोतवाली लंभुआ के मुताबिक गांव के ही रामसुख प्रजापति पुत्र खद्दर और राधेश्याम शर्मा पुत्र महादेव के बीच पुराना आपसी जमीनी विवाद चला रहा है,जिसमे उसका या उसके परिवार का कोई लेना देना नही है फिर भी थाना लम्भुआ की पुलिस 11 दिसंबर को रात्रि में समय लगभग साढ़े इग्यारह बजे पीड़िता के घर पहुँच गई। साथ मे पहुँचे दरोगा सीताराम यादव और साथ मे दो सिपाही ने घर मे घुस कर मारपीट, बत्तमीजी गाली गलौज किया जबकि प्रार्थिनी ने बताया कि जिसके यहां आपस मे विवाद था रामसुख प्रजापति के घर में पुलिस ना जाकर प्रार्थनी के घर में घुस गए और उनके पति के मामा जो आये हुए थे उनको पुलिस पकड़ कर ले जा कर चालान कर दिया।पीड़िता इसकी शिकायत थाना लंभुआ पर भी दी लेकिन सुनवाई ना होता देख गुरुवार को जनपद के पुलिस अधीक्षक सोमेन बर्मा से मिल कर न्याय दिलाये जाने की फरियाद की,पीड़िता ने बताया कि एसपी सोमेन बर्मा साहब ने उनकी बात सुनी और जांच करा कर कार्यवाही कराए जाने की बात कही है। वही पुलिस अधीक्षक कार्यालय से निकल कर पीड़िता ने मीडिया से अपनी बात बताई।

ड्रग टीम के छापे से टीन शेड के नीचे मिला लाखों की दवा,मचा हड़कंप।

सनसनीखेज ख़बरों के लिए kd news up चैनल करें सब्सक्राइब।


ड्रग टीम के छापे से टीन शेड के नीचे मिला लाखों की दवा,मचा हड़कंप।