रेलवे स्टेशन पर यात्रीगण कृपया ध्यान दे..मैनपुरी से डिम्पल भाभी को जिताए,इस एनाउंसमेंट से यात्रीगण हो गए भौचक्के,देखे पूरी रिपोर्ट।

0 698

- Advertisement -

रेलवे स्टेशन पर आप को यात्रीगण कृपया ध्यान दें… का एनाउंसमेंट सुनाई देता होगा लेकिन हम बात कर रहे हैं इटावा की जहां रेलवे स्टेशन पर यात्रीगण कृपया ध्यान दें…मैनपुरी से डिंपल भाभी को जिताएं !इस इटावा रेलवे स्टेशन के स्पीकर से एनाउंसमेंट होने से यात्रीगण सकते में आ गए।

- Advertisement -


यात्रीगण कृपया ध्यान दें…मैनपुरी से डिंपल भाभी को जिताएं,इस एनाउंसमेंट से स्टेशन पर सबके उड़ गए होश

हुआ यूं कि मैनपुरी संसदीय सीट की सपा उम्मीदवार डिंपल यादव के प्रचार वाला उद्घोष स्टेशन पर सुनाई दिया तो हर कोई सकते में आ गए। दरअसल, मामला बीते शनिवार की रात 11 बजे का है, जब अचानक मैनपुरी सीट से डिंपल यादव को जिताने और जिंदाबाद के नारे सुनाई दिए। काउंटर पर तैनात रेलवे कर्मी ने अराजक तत्वों का जबरन कक्ष में घुसने और पार्किंग स्टैंड के कर्मी ने डिपल यादव के प्रचार के एनाउंसमेंट की पुष्टि की है। हालांकि रेलवे अधिकारी अभी इस मामले में कुछ भी कहने से कतरा रहा है।

खबर विस्तार से-

वहां से डिंपल भाभी को जिताएं और डिंपल यादव जिंदाबाद के नारे सुनाई देने लगे।-पार्किंग स्टैंड के कर्मचारी मोहित चतुर्वेदी।
इटावा जंक्शन रेलवे स्टेशन के पूछताछ काउंटर से शनिवार रात करीब 11 बजे पर प्रसारित संदेश में मैनपुरी सीट से सपा प्रत्याशी डिंपल यादव के प्रचार का एनाउंसमेंट हुआ। पार्किंग स्टैंड के कर्मचारी मोहित चतुर्वेदी ने बताया कि जहां से अनाउंसमेंट होता है और ट्रेनों के आने की जानकारी सुनाई देती है, वहां से डिंपल भाभी को जिताएं और डिंपल यादव जिंदाबाद के नारे सुनाई देने लगे।

रेलवे इंक्वायरी कर्मचारी ने मांगी माफी और मामला शांत कराने की कोशिश।

ऐसा एनाउंसमेंट सुनकर हैरान रह गया और फिर मैंने पूछताछ काउंटर पर जाकर देखा तो वहां खड़े कई यात्री भी एनाउंसमेंट सुनकर अचंभित थे। रेलवे इंक्वायरी कर्मचारी ने माफी भी मांगी और मामला शांत कराने की कोशिश की। भगवा रंग के कपड़े पहने एक बुजुर्ग यात्री ने आक्रोश जताते हुए एनाउंसमेंट पर आपत्ति भी जताई। यह नारेबाजी लगभग 15 से 20 बार रेलवे एनाउंसमेंट से सुनाई दी I

कुछ लोगों ने राजकीय रेलवे पुलिस थाने जाकर भी की शिकायत।

मुकेश कुमार ने बताया कि कुछ अराजक तत्व कक्ष में घुस आए थे, जिनकी थी हरकत।

वही बताया जा रहा है कि रेलवे यूनियन के कुछ कर्मी प्रयागराज जा रहे थे, जिसमें से कुछ रेलवे इंक्वायरी कक्ष के भीतर घुस गए और ऐसा संदेश प्रसारित कर दिया। डिंपल यादव जिंदाबाद और मत देने का संदेश प्रसारित होने के बाद कुछ लोगों ने राजकीय रेलवे पुलिस थाने जाकर भी शिकायत की है। पुलिस के आने से पहले ही सभी लोग चले गए I पूछताछ कार्यालय के कर्मचारी मुकेश कुमार ने बताया कि कुछ अराजक तत्व कक्ष में घुस आए थे, जिन्होंने हरकत की है। उच्च अधिकारियों को अवगत कराया गया है I

मामला संज्ञान में आया है मंडल रेल प्रबंधक स्तर से जांच शुरू-मुख्य जनसंपर्क अधिकारी हिमांशु शेखर उपाध्याय

उत्तर मध्य रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी हिमांशु शेखर उपाध्याय का कहना है कि मामला संज्ञान में आया है मंडल रेल प्रबंधक स्तर से जांच शुरू करा दी गई है। अनाउंसमेंट से जुड़े संबंधित रेल कर्मी के विरुद्ध अनुशासन व आचरण नियमावली के तहत कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

सुल्तानपुर जनपद में भी बन रहा है पीपे वाला पुल,दिसम्बर माह में आवागमन होगा शुरू।

सनसनीखेज ख़बरों के लिए kd news up चैनल करे सब्सक्राइब।


सुल्तानपुर जनपद में बन रहा है पीपे वाला पुल, दिसम्बर माह से हो जाएगा आवागमन शुर।