निकाय चुनाव में अध्यक्ष पद को लेकर कांग्रेस पार्टी की तरफ से दावेदारी कर रहे वरुण मिश्र से के.डी न्यूज़ यूपी की खास मुलाकात, देखे इंटरव्यू।

0 330

- Advertisement -

स्थानीय निकाय चुनाव के आरक्षण की सूची जारी हो चुकी हैं और आज 12 दिसम्बर शाम पांच बजे तक आरक्षण पर आपत्ति मांगी गई है, इसके बाद आपत्तियों को देखने के बाद फाइनल लिस्ट जारी की जाएगी।निकाय चुनाव के दस्तक देते ही राजनीतिक दलों में माहौल गर्म हो गया है हम बात सुल्तानपुर शहर के निकाय चुनाव की जहां भाजपा, सपा ,कांग्रेस आप पार्टी के भावी प्रत्याशी ताल ठोकने लगे हैं।

- Advertisement -


निकाय चुनाव को लेकर चेयरमैन पद की दावेदारी कर रहे वरुण मिश्र (कांग्रेस)से के.डी न्यूज़ यूपी की खास मुलाकात ,देखे इंटरब्यू।

के.डी न्यूज़ यूपी चैनल के एडिटर इन चीफ कपिल देव शुक्ल की मुलाकात युवा कांग्रेस के जिलाध्यक्ष वरुण मिश्र से हुई जो कांग्रेस पार्टी से शहर के निकाय चुनाव में अध्यक्ष पद की दावेदारी पेश की हैं, वरुण मिश्र से मुलाकात के दौरान चुनाव को लेकर चर्चा की गई। गौरतलब हो कि वरुण मिश्र पेशे से अधिवक्ता भी है इनका राजनीतिक सफर 2004 से कांग्रेस पार्टी के NSY के जिलाध्यक्ष पद से हुआ हैं और वर्तमान में अब युवा कांग्रेस के जिलाध्यक्ष हैं,
आइये सुनते हैं किन किन मुद्दों के पूछे गए सवालों पर वरुण मिश्र ने बेबाक़ी से जबाब दिया,देखे इंटरब्यू।

अभी हमारी बातचीत युवा कांग्रेस पार्टी के जिलाध्यक्ष वरुण मिश्र से हो रही थी,आप देख रहे हैं के.डी न्यूज़ यूपी चैनल,मैं कपिल देव शुक्ल,हमारी बातचीत का सिलसिला निकाय चुनाव को लेकर अन्य सभी पार्टी के प्रत्याशियों से चलता रहेगा, आप देखते रहे के.डी न्यूज़ यूपी चैनल,जय हिंद।

आइएएस अधिकारी अंकुर कौशिक के आकस्मिक निरीक्षण पर संबंधित विभाग में मची रही अफरा तफरी,कई पर हुई लिखापढ़ी।

सुल्तानपुर-फर्जी अफसरों (GST) की जांच कर आवश्यक कार्यवाही करने की जिलाधिकारी रवीश गुप्ता से उठी मांग।