KD NEWS LIVE

अमेठी से डेढ़ दो साल बाद राहुल गांधी चुनाव लड़ने का ले रहे हैं फैसला,भारत जोड़ो यात्रा में प्रेसवार्ता के दौरान सवालों पर क्या कही बातें,देखे रिपोर्ट।

0 161

कांग्रेस पार्टी की भारत जोड़ो यात्रा का आज शुक्रवार को मध्य प्रदेश में 9वां दिन है। राहुल गांधी के नेतृत्व में उज्जैन से पदयात्रा की शुरूआत हुई। सुबह 6 बजे से शुरू हुई यात्रा खबर लिखे जाने तक अभी आगर मालवा के तनोड़िया पहुंच चुकी है। सैंकड़ों की संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता राहुल के साथ कदमताल करते हुए दिख रहे हैं। इस दौरान वायनाड सांसद राहुल गांधी ने लोगों से बातचीत भी की है।


अमेठी से दोबारा चुनाव लड़ने पर राहुल गांधी ने लिया फैसला?,भारत जोड़ो यात्रा के दौरान प्रेस कांफ्रेंस में दिया जबाब।

यह तो रही आज शुक्रवार की अपडेट खबर लेकिन हम अपने दर्शकों को इस यात्रा के छठे दिन के बारे में बताना चाह रहे हैं, जिसमे राहुल गांधी ने इंदौर के पास ग्राम बरौली में प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित किया था, प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान उनसे अमेठी से दोबारा चुनाव लड़ने के बारे में पूछा गया तो कांग्रेस नेता ने बताया कि अमेठी से दोबारा चुनाव लड़ने का फैसला एक-डेढ़ साल बाद किया जाएगा. उन्होंने कहा कि फिलहाल उनका लक्ष्य ‘भारत जोड़ो यात्रा’ पर है वह उसी पर फोकस करना चाहते हैं।
उस दौरान राहुल गांधी ने इस बात का जवाब टाल दिया कि क्या मौका मिलने पर वह दोबारा अमेठी से चुनाव लड़ना चाहेंगे? उन्होंने कहा कि इस सवाल का जवाब साल-डेढ़ साल बाद मिल सकेगा और अभी उनका पूरा ध्यान ‘भारत जोड़ो यात्रा’ पर केंद्रित है. उन्होंने कहा, ‘‘आप चाहते हैं कि अखबार या चैनल कल यह बताएं कि मैं अमेठी से अगला चुनाव लडूंगा या नहीं? मैं चाहता हूं कि अखबार ‘भारत जोड़ो यात्रा’ के फलसफे के बारे में लिखें.’’
अमेठी से अगला चुनाव लड़ने की चर्चा होते ही राजनीतिक गलियारों में बातें आम होने लगी कि शायद दोबारा अमेठी से चुनाव लड़ना चाहेंगे? लेकिन यह बात अभी राहुल गांधी ने नही स्वीकारी हैं,लेकिन राजनीतिक पंडितों ने कयास लगाना शुरू कर दिया है कि राहुल गांधी का यह कहना ” इस सवाल का जवाब साल-डेढ़ साल बाद मिल सकेगा”।शायद अमेठी से फिर से राहुल गांधी मैदान में ताल ठोके।

गौरतलब हो कि कांग्रेस की ये यात्रा 7 सितंबर को तमिलनाडु के कन्याकुमारी से शुरू हुई थी। 3500 किलोमीटर की इस यात्रा का अंत कश्मीर में होगा। पदयात्रा में अभी तक तमिलनाडु, कर्नाटक, आंध्र-प्रदेश, तेलंगाना और महाराष्ट्र का सफर तय कर लिया है।और मध्यप्रदेश में पद यात्रा जारी है।

रेलवे स्टेशन पर यात्रीगण कृपया ध्यान दे..मैनपुरी से डिम्पल भाभी को जिताए,इस एनाउंसमेंट से यात्रीगण हो गए भौचक्के,देखे पूरी रिपोर्ट।

सनसनीखेज ख़बरों के लिए kd news up चैनल करें सब्सक्राइब।


यात्रीगण कृपया ध्यान दें…मैनपुरी से डिंपल भाभी को जिताएं,इस एनाउंसमेंट से स्टेशन पर सबके उड़ गए होश

Leave a Reply

%d bloggers like this: