सुल्तानपुर-विद्दुत कर्मचारी संयुक्त संघर्ष समिति द्वारा मांगी गई मांगो को ना मानने पर मशाल जुलूस निकालकर किया विरोध दर्ज,धरना जारी।

0 144

- Advertisement -

विद्दुत कर्मचारी संयुक्त संघर्ष समिति द्वारा 27 तारीख से 15 सूत्रीय मांगों को लेकर एक घण्टे का विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है यह मांग प्रबंधन के समक्ष रखी गई थी लेकिन सुनवाई ना होने पर विद्दुत कर्मचारी संयुक्त संघर्ष समिति द्वारा मंगलवार को शाम 5 बजे पूरे प्रदेश में मशाल जुलूस निकालकर अपना विरोध दर्ज कराया। प्रमुख मांगो में पुरानी पेंशन बहाली,वर्कशॉप में निजीकरण बंद किया जाय,दस सालों से काम कर रहे संविदाकर्मियों को नियमित किया जाय साथ ही सलेक्शन के तहत चेयरमैन और एमडी नियुक्ति किये जाय।

- Advertisement -


विद्दुत कर्मचारी संयुक्त संघर्ष समिति द्वारा मशाल जुलूस निकालकर किया विरोध प्रदर्शन।

बताते चलें कि संघर्ष समिति ने ऊर्जा निगमों में टकराव के लिए शीर्ष प्रबंधन की नकारात्मक व हठधर्मी कार्यप्रणाली को जिम्मेदार ठहराया। साथ ही चेयरमैन पर सरकार को गुमराह करने का आरोप लगाते हुए ऊर्जा मंत्री से प्रभावी हस्तक्षेप करने की अपील की। विद्युत कर्मचारी संयुक्त संघर्ष समिति जनपद सुल्तानपुर के पदाधिकारियों मनोज यादव बताया कि आम जनता को तकलीफ न हो अतः कार्य बहिष्कार के प्रथम चरण में उत्पादन गृहों, पारेषण विद्युत उपकेन्द्रों, सिस्टम ऑपरेशन और 33 केवी विद्युत उपकेंद्रों में पाली में कार्यरत बिजली कर्मियों को कार्य बहिष्कार आंदोलन से अवमुक्त रखा गया है। उन्होंने कहा यदि ऊर्जा निगम का शीर्ष प्रबंधन सकारात्मक दृष्टिकोण अपनाते हुए द्विपक्षीय वार्ता से समस्याओं का समाधान निकालने वाली कार्यप्रणाली अपनाई गई होती तो ऊर्जा निगमों में यह टकराव उत्पन्न न होता और न ही ऊर्जा की परफॉर्मेंस व रेटिंग गिरती। ऐसा प्रतीत होता है कि शीर्ष प्रबंधन द्वारा सरकार को वास्तविक तथ्यों के विपरीत गुमराह किया जा रहा है जिस कारण टकराव का वातावरण बना है। बिजली कर्मियों ने स्पष्ट किया कि उनका आंदोलन शांतिपूर्ण और पूर्णरूप से लोकतांत्रिक है और मात्र ध्यानाकर्षण के लिए है, इस आंदोलन के लिए जनता को हो रही परेशानी के लिए ऊर्जा निगम का शीर्ष प्रबंधन जिम्मेदार है, जो जनता के बीच सरकार व बिजलीकर्मियों की छवि खराब कर रहे है। पदाधिकारियों ने आगे बताया कि कल 30 नवंबर को भी कार्य बहिष्कार और विरोध प्रदर्शन जारी रहेगा।

बाइट – जगदीश पटेल संगठन सचिव।

जाने जनपद में कौन सा थाना जिला बदर में है टॉप पर,कितनों पर हुई है कार्यवाही,मुख्य राजस्व अधिकारी शमशाद हुसैन ने दी जानकारी।देखे पूरी रिपोर्ट।

सनसनीखेज ख़बरों के लिए kd news up चैनल करें सब्सक्राइब।


जाने जनपद में कौन सा थाना जिला बदर में है टॉप पर,कितनों पर हुई है भू राजस्व अधिकारी की कार्यवाही।


[ राज्य बाल अधिकार संरक्षण आयोग के सदस्य द्वारा सीडीओ अंकुर कौशिक के साथ विद्यालयों व अस्पताल का किया निरीक्षण।

सनसनीखेज ख़बरों के लिए kd news up चैनल को करें सब्सक्राइब।


आश्रम से लेकर विद्यालय और जिला अस्पताल का बाल आयोग सदस्य द्वारा आइएएस अधिकारी अंकुर कौशिक के साथ परखी गई हकीकत।