KD NEWS LIVE

रामायण में तुलसीदास ने तेली के साथ किया अनन्या किया,मैं तेली हूँ,अब मिला है न्याय।-प्रहलाद मोदी।

0 339

आल इंडिया बेलफेयर डिले फेडरेशन संगठन के प्रहलाद दामोदरदास मोदी ने कहा कि जो तुलसीदास ने रामायण लिखी उसमे हमारे समाज के साथ अन्याय किया हैं अब जा कर न्याय मिला है हम तेली हैं, ऐसा क्यों कहा हम आप को सुनाते हैं।यह कहाँ का मामला हैं उसको भी हम बताते हैं पहले आप देखे जिसमे उन्होंने अपने को तेली कहा है।और रामायण ने तेली की उपेक्षा की बात कही है।


आखिर क्यों रामायण में तुलसीदास ने तेली के साथ किया अनन्या, प्रहलाद मोदी ने आखिर कह ही दिया मैं तेली हूँ।

प्रधानमंत्री नरेंद्र दामोदरदास मोदी के छोटे भाई प्रहलाद दामोदरदास मोदी सुल्तानपुर जनपद के धनपतगंज ब्लाक में स्थित माधवपुर गांव में पहुंचे।जहां पहले से एकत्रित हुए क्षेत्रवासियों ने आरती उतार कर स्वागत किया।

Vo – दरअसल आप को बता दे कूरेभार थाना क्षेत्र माधवपुर गांव में पहुंचे प्रहलाद दामोदर दास मोदी की ग्रामीणों ने आरती और स्वागत किया। वही मीडिया से मुलाकात के दौरान प्रहलाद मोदी ने बताया की आल इंडिया बेलफेयर डिले फेडरेशन में पूरे भारतवर्ष के पांच लाख 31 हजार कोटेदारों का संगठन है। 2014 में हमारे संगठन ने भाजपा की सरकार बने पूरे हिंदुस्तान में जी तोड़ मेहनत की है
लेकिन हमारे आय के मामले में अभी तक कोई परिवर्तन नही हुआ है ,हमारा संगठन भारत सरकार से वार्तालाप भी किया,दो अगस्त को हमने जंतर मंतर पर धरना प्रदर्शन किया तो अब भारत सरकार हम पर ध्यान रखना शुरू किया है ,हमारी मांग है कि कम से कम हम्हे पचास हजार मासिक मिले।

आगे बात करते हुए प्रहलाद मोदी बताया कि मेरे भाई नरेन्द्र मोदी जी जब मेरे छोटे भाई को बच्चे हुए थे तब वो एक बार घर पर आए थे और वह उस वक्त गुजरात के मुख्यमंत्री थे उसके बाद से कभी भी वो परिवारजनों से मिलने नही आए। उनकी कभी कभी माता जी के साथ फोटो दिखाई पड़ती है लेकिन अब नरेंद्र मोदी हमारे परिवार का लाल नही पूरे भारत देश का लाल है ।

बाइट – प्रहलाद मोदी विश्व हिंदू महासंघ

Leave a Reply

%d bloggers like this: