KD NEWS LIVE

दादा थे संस्कृति के परखांड विद्वान,क्षेत्र उनको शात्री जी के नाम से था जानता, तो पोती श्रद्धा मिश्रा PCS अधिकारी बन कर जनपद का किया नाम रोशन।

0 367

कौन कहता है कि आसमां में सुराख नहीं हो सकता, एक पत्थर तो तबीयत से उछालो यारों…! इस कहावत को चरितार्थ कर दिखाया है एक गांव की बेटी ने जिसने PCS बन कर अपने घर परिवार ,समाज और अपने क्षेत्र का नाम रोशन किया है,।


दादा थे संस्कृति के परखांड विद्वान, तो पोती श्रद्धा मिश्रा PCS अधिकारी बन कर किया जनपद का नाम रोशन।

हम बात कर रहे हैं सुल्तानपुर जनपद की थाना क्षेत्र कुड़वार के गांव बारिक देवन डोमेनपुर के श्रद्धा मिश्रा की जिसका चयन PCS में जिला पिछड़ा वर्ग कल्याण अधिकारी के पद पर हुआ है,सबसे पहले के.डी न्यूज़ यूपी की परिवार की तरफ से इस गांव की बिटियां को बहुत बहुत बधाई देता है और मंगल कामना करता है कि पद पर रह कर नई ऊंचाइयों को छुए।

हम अपने दर्शकों को पहले श्रद्धा मिश्रा के परिवार की पृष्ठभूमि के बारे में जानकारी दे दे।आप के स्क्रीन पर दिख रहा वीडियो श्रद्धा मिश्रा के गांव बारिक देवन डोमेनपुर में बाबा स्वर्गीय पंडित माता प्रसाद मिश्र शात्री हैं, जिनकी ख्याति इस क्षेत्र में शात्री जी के नाम से जानी जाती थी,शात्री जी के पांच पुत्र है, पांच पुत्रों में रामा रमण मिश्र अधिवक्ता जो लखनऊ में हाईकोर्ट में प्रेक्टिस करते है, इन्ही की बिटियां श्रद्धा मिश्रा हैं जिनका चयन PCS में हुआ है,वही श्रद्धा मिश्रा के चचेरे भाई मदन कुमार मिश्र भी अधिवक्ता हैं और लखनऊ में प्रैक्टिस करते हैं ,उन्होंने बताया कि बिटियां श्रद्धा मिश्रा शुरू से ही कुशाग्र बुद्धि की थी,परिवार के साथ स्कूल में हर विषय में वह अव्वल रहती थी,गांव में उसने इंटर कॉलेज तक शिक्षा ग्रहण किया है।

आइये हम मिलाते हैं इस गांव की बिटियां से, साथ ही इनसे बातचीत कर रहे हैं चैनल के संपादक कपिल देव शुक्ल। तो आप भी सुने।

आपसे मुलाकात हुई श्रद्धा मिश्रा से,जिनका PCS में चयन जिला पिछड़ा वर्ग कल्याण अधिकारी पद पर हुआ है,। के.डी न्यूज़ यूपी परिवार की तरफ से आप को और आप के परिवार को ढेर सारी बधाई,जय हिंद।

STF और कूरेभार पुलिस की संयुक्त कार्यवाही से लक्जरी बस और स्पोर्ट वाहन से मिली शराब की खेप,गैर प्रान्त को जा रही थी शराब।

सनसनीखेज ख़बरों के लिए kd news up चैनल करें सब्सक्राइब।


पूर्वांचल एक्सप्रेस वे के पास प्रयागराज STF और कूरेभार पुलिस को मिली सफलता,78 पेटीशराब बरामद।

Leave a Reply

%d bloggers like this: