KD NEWS LIVE

गौकशो के साथ पुलिस टीम की हुई मुठभेड़, दो आरोपी हुए घायल, तीन थानों की संयुक्त पुलिस टीम की कार्यवाही।

0 165

जनपद सुलतानपुर में 30 नवंबर को थाना-लम्भुआ,चांदा व को0 देहात की संयुक्त पुलिस टीम द्वारा मुठभेड़ में गोकशी के आरोपी गिरफ्तार हुआ,अभियुक्तों के कब्जे से चार राशि गाय,तीन अदद मोटर साईकिल व दो अदद तमंचा व दो खोखा कारतूस व एक जिंदा कारतूस बरामद किया गया,दो आरोपी के पैर में गोली लगने से घायल हो गए।


गौकशो के साथ पुलिस टीम की हुई मुठभेड़, दो आरोपी हुए घायल, तीन थाने की संयुक्त पुलिस टीम की कार्यवाही।

    पुलिस अधीक्षक सोमेन बर्मा के निर्देश पर थाना लम्भुआ,चांदा और को0देहात की एक गौकशो पर कार्यवाही के लिए संयुक्त पुलिस टीम गठित की गई। वही मुखविर ने सूचना दी कि थाना लम्भुआ क्षेत्रान्तर्गत ग्राम मदनपुर पनियार के पास कुछ लोगों द्वारा गौवंशों को ले जा रहे हैं, पुलिस टीम के पहुंचने पर घटना में संलिप्त तीन अभियुक्तगणों द्वारा पुलिस बल पर जान से मारने की नीयत से फायर किया गया, पुलिस टीम ने आत्म रक्षा में फायर किया गया जिसमें अभियुक्तगण सद्दाम पुत्र सुभान उर्फ मोटे और सद्दाम हुसैन पुत्र नफात उल्ला  के पैर में गोली लगी, जिन्हें उपचार के लिए चिकित्सा के लिए अस्पताल भेजा गया और थाना लम्भुआ पर अभियुक्तों के विरुद्ध संबंधित गोवध निवारण अधिनियम पंजीकृत किया गया।

पुलिस की मीडिया सेल ने आगे जानकारी दी की प्राथमिक पूछताछ मे यह पता चला कि सद्दाम पुत्र सुभान उर्फ मोटे नि0 फरीदीपुर थाना गोसाईगंज जनपद सुलतानपुर के विरुद्ध थाना गोसाईगंज में महामारी अधिनियम व गोवध निवारण अधिनियम के तहत कई मुकदमें पंजीकृत हैं । वही दूसरे सद्दाम हुसैन पुत्र नफात उल्ला नि0 ग्राम इटकौली थाना गोसाईगंज जनपद सुलतानपुर के विरुद्ध थाना गोसाईगंज में गोवध निवारण अधिनियम व गैंगेस्टर अधिनियम के मुकदमें पंजीकृत हैं । नम्बर तीन पर मोहम्मद नईम पुत्र अहमद उल्ला निवासी इटकौली थाना गोसाईगंज जनपद सुलतानपुर हैं । जिनके बारे में पुलिस द्वारा सूचना खंगाली जा रही है।इस पूरे मामले पर क्षेत्राधिकारी लंभुआ ने मीडिया को जानकारी दी।

सुल्तानपुर-विद्दुत कर्मचारी संयुक्त संघर्ष समिति द्वारा मांगी गई मांगो को ना मानने पर मशाल जुलूस निकालकर किया विरोध दर्ज,धरना जारी।

सनसनीखेज ख़बरों के लिए kd news up चैनल करें सब्सक्राइब।


विद्दुत कर्मचारी संयुक्त संघर्ष समिति द्वारा मशाल जुलूस निकालकर किया विरोध प्रदर्शन।

Leave a Reply

%d bloggers like this: