234 करोड़ की लागत से बन रहे राजकीय मेडिकल कालेज का आईएएस अधिकारी अंकुर कौशिक ने किया निरीक्षण।

0 216

- Advertisement -

चर्चित निर्माणाधीन राजकीय मेडिकल कालेज सुलतानपुर का सीडीओ ने किया निरीक्षण

लगभग सात से आठ माह से चल रहे निर्माणाधीन राजकीय मेडिकल कालेज की हकीकत देखने पहुंचे आईएएस अंकुर कौशिक।

- Advertisement -

234 करोड़ रुपए की धनराशि से राजकीय मेडिकल कालेज निर्माण की चल रही है योजना।

सुल्तानपुर जनपद के सीडीओ अंकुर कौशिक द्वारा गुरुवार को जनपद के चर्चित निर्माणाधीन राजकीय मेडिकल कालेज सुलतानपुर का निरीक्षण किया गया, जिसमें संबंधित अधिकारियों को समय से गुणवत्तायुक्त कार्य पूर्ण कराने के लिए सम्बन्धित को आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए।

गौरतलब हो कि जनपद में वर्ष 2019-20 में 234 करोड़ रुपए की धनराशि से राजकीय मेडिकल कालेज निर्माण की योजना बनी थी। इसी दौरान चिकित्सा शिक्षा विभाग के मानक को देखते हुए अनुरुप जिला प्रशासन ने राजकीय मेडिकल कालेज के लिए 15 हेक्टेयर भूमि दूबेपुर स्थित कृषि फार्महाउस व जिला अस्पताल परिसर की 7.5 हेक्टेयर भूमि को मिलाकर पूरा किया। भूमि अधिग्रहण के बाद जिले में राजकीय मेडिकल कालेज के निर्माण का रास्ता साफ हो गया। वर्ष 2020-21 के वित्तीय वर्ष में प्रदेश सरकार ने राजकीय मेडिकल कालेज परियोजना की स्वीकृति दे दी।

लगभग सात से आठ माह से चल रहे निर्माणाधीन राजकीय मेडिकल कालेज की प्रगति देखने गुरुवार को आकस्मिक आइएएस अधिकारी सीडीओ अंकुर कौशिक निर्माणाधीन स्थल पर पहुँच गए और चल रहे कार्य का निरीक्षण कर संबंधित कर्मियो से जानकारी ली।साथ ही सा समय और गुणवत्तापूर्ण कार्य करने के निर्देश दिए।

डीएम रवीश गुप्ता के सरकारी सस्ते गल्ले की दुकान के आकस्मिक निरीक्षण पर मची रही कोटेदारों में अफरातफरी,देखे पूरी रिपोर्ट।

सनसनीखेज ख़बरों के लिए kd news up चैनल करें सब्सक्राइब।


डीएम के सरकारी सस्ते गल्ले की दुकान के आकस्मिक निरीक्षण पर मची रही कोटेदारों में मची रही अफरातफरी।