KD NEWS LIVE

अयोध्या रामलीला के हनुमान बिंदु दारा सिंह ने दिया बयान,पीएम मोदी हैं राम तो योगी हैं हनुमान।

0 60

अयोध्या रामलीला के हनुमान बिंदु दारा सिंह ने प्रधानमंत्री मोदी को बताया राम का अवतार, मुख्यमंत्री योगी को बीजेपी का हनुमान l

अयोध्या में चल रहे राम मंदिर निर्माण को लेकर बिंदु दारा सिंह ने बड़ा बयान दिया है उन्होंने कहा कि आज भव्य मंदिर निर्माण के बीच रावण जैसे लोग आसपास नहीं दिख रहे हैं l

अयोध्या l

अयोध्या. राम नगरी अयोध्या में विजयदशमी के मौके पर लक्ष्मण किला के मैदान में अयोध्या की रामलीला में आज अधर्म रूपी रावण का दहन किया गया इस मौके पर रामलीला में हनुमान की भूमिका निभा रहे बिंदु दारा सिंह ने देश और समाज के प्रति कार्य कर रहे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को राम और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को भाजपा के हनुमान बताया है। तो वहीं इस दौरान अयोध्या में बन रहे राम मंदिर निर्माण को लेकर भी बड़ा बयान दिया है उन्होंने कहा कि आज राम मंदिर निर्माण के बीच किसी भी रावण जैसे लोगों को भटकने नहीं दिया जा रहा है।

1 वर्ष में बदल जाएगी अयोध्या की तस्वीर

अयोध्या के लक्ष्मण किला की मैदान में चल रहे फिल्मी सितारों की रामलीला के आखिरी दिन हनुमान की भूमिका ने में नजर आए बिंदु दारा सिंह ने पत्रिका टीम से खास बातचीत में कहा कि राम की नगरी में बहुत ही खुशी है यहां अमन और शांति है। और आज दशहरा चल रहा है। यह वर्ष अयोध्या के लिए बहुत ही बढ़िया जाने वाला है क्यों कि अगले वर्ष तक राम मंदिर बनकर तैयार हो जाएगा। और जैसे ही मंदिर बनकर तैयार होगा अयोध्या नगर का भव्य स्वरूप पूरी दुनिया के सामने आएगा। और पूरी दुनिया से लोग यहां माथा टेकने आएगें। कितनी भी कोशिश कर ले लेकिन पापियों की संख्या बढ़ती जा रही है। राम नगरी में भी अभी जरूर थोड़ा पापी बचे हुए हैं। क्योंकि मुख्यमंत्री योगी जी बहुत बढियां विकास कर रहे हैं। बहुत चीजों का निर्माण हो जाए।

अयोध्या में हो रहा भव्य राम मंदिर का निर्माण

वहीं अयोध्या में हो रहे मंदिर निर्माण को लेकर कहा कि भव्य राम मंदिर का निर्माण हो रहा है। लेकिन वहां एक भी रावण जैसे लोगो को उसके आसपास भटकने नही दिया जा रहा है। और बहुत ही बढियां मंदिर बन रहा है। इस बात की हमे बहुत खुशी है। मैं चाहता हूं कि हम सब समझे कि जब हम लोग कार्य करते हैं। तो वह सबके हित मे होना चाहिए। न कि सिर्फ पैसा कमाना। इसलिए अयोध्या में सड़क बनाने वालों से भी अपील है कि जिस सड़क का निर्माण किया जा रहा है। उस पर लोगो की सुरक्षा भी आपके जिम्मेदारी है। और सरकार को भी सड़क बनाने वालों पर भी सख्ती बरतना चाहिए कि समय से पहले सड़क में गढ़ा आया तो उस सड़क को बनाने वाले पर कार्यवाही हो। और उसे जेल भी जाने कार्य हो।
मोदी है राम व हनुमान की भूमिका निभा रहे योगी
वहीं कहा कि मुख्यमंत्री योगी जी जिस प्रकार से कार्य कर रहे हैं वह मेरे इस हनुमान के रोल में फिट बैठते हैं। योगी आदित्यनाथ जी बीजेपी सरकार के हनुमानजी हैं और हिंदुस्तान का जो दिल उत्तर प्रदेश है उसे संभाले हुए हैं यहां के लोगों को खुश रखा है यहां पर सभी प्रकार के दंगे फसाद सब समाप्त किए हैं गुंडागर्दी खत्म कर दिया है आज दिल संभाल कर बैठे हैं योगी जी और हमारे देश के मोदी जी श्री राम के रूप में आए हैं जान लड़ा रहे हैं भारत एक बार फिर सोने की चिड़िया बने और रामराज्य आए तो वही कहा कि हम सभी का भी फर्ज बनता है कि लोग सहयोग करें किसी भी प्रकार से जातिवाद का मत भेजना रखें सभी लोग साथ मिलकर सबका साथ सबका विकास करें मोदी जी और योगी जी का जो सपना है उसे बदलने की कोशिश ना करें उसमें कोई कामयाब नहीं हो सकता।

भारी बारिश के चलते डीएम ने कक्षा 1 से 8 तक समस्त परिषदीय/राजकीय विद्यालय 6 अक्टूवर तक किया बंद।

Leave a Reply

%d bloggers like this: