जनपद में अबतक के सबसे कम उम्र के आइएएस अधिकारी अंकुर कौशिक ने मुख्य विकास अधिकारी सुल्तानपुर की सँभाली कमान।

0 1,702

- Advertisement -

सुलतानपुर । जिले में  वर्ष 2019 बैच के भारतीय प्रशासनिक सेवा के अधिकारी अंकुर कौशिक ने मुख्य विकास अधिकारी का पदभार ग्रहण कर लिया है। 2019 बैच के आईएएस अधिकारी अंकुर मूल रूप से हरियाणा राज्य के जनपद झज्झर के बहादुरगढ के रहने बाले हैं। इससे पूर्व वह आगरा की खैरागढ़ तहसील में बतौर ट्रेनी एसडीएम तैनात रहे और जनपद जालौन की कोंच सहित कुल चार तहसीलों में बतौर एसडीएम तैनात रहे । अंकुर कौशिक आईएएस 2019 बैच के है सीडीओ पद की यह पहली पोस्टिंग हैं,मुख्य विकास अधिकारी अंकुर कौशिक का जन्म 1993 की है।

- Advertisement -


आईएएस 2019 बैच के अंकुर कौशिक ने सुल्तानपुर जनपद के सीडीओ का किया पदभार ग्रहण।


                 मुख्य विकास अधिकारी अंकुर कौशिक ने के.डी न्यूज़ से बात करते हुए कहाकि हमारा फ़ोकस शिक्षा व्यवस्था में आमूल -चूल सुधार और स्वास्थ्य सेवाओं के अलावा शासन की मंशा के अनुसार लोगों तक सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ पहुंचाना है । उन्होंने कहाकि हमारी कोशिश समाज के अंतिम व्यक्ति तक योजनाओं को पहुंचाना और लोगों को उसका लाभ दिलाना है और भ्र्ष्टाचार मुक्त योजनाओं का शतप्रतिशत  क्रियान्वयन कराना है ।

अंकुर कौशिक की सराहनीय पहल से कंप्यूटर शिक्षा से संवरेगा बच्चों का भविष्य


2019 बैच के आईएएस अधिकारी अंकुर मूल रूप से हरियाणा राज्य के जनपद झज्झर के बहादुरगढ के रहने बाले हैं। इससे पूर्व वह आगरा की खैरागढ़ तहसील में बतौर ट्रेनी एसडीएम तैनात रहे और जनपद जालौन की कोंच तहसील में उनकी पहली रेग्युलर पोस्टिंग है। आगरा में वह चौदह दिन कार्यवाहक सीडीओ भी रहे।  

एडीजी का फरमान,गांव में आवारा किस्म के मनचलों पर पुलिस करे कार्यवाही-बृजभूषण, एडीजी।

सनसनीखेज ख़बरों के लिए kd news up चैनल करें सब्सक्राइब।


गांव में आवारा किस्म के घूम रहे मनचलों पर करे पुलिस कार्यवाही-बृजभूषण, एडीजी।