काफी गहमागहमी के बाद कोटे का चयन बीडीओ ज्ञानेंद्र मिश्र की अगुवाई में हुआ सम्पन्न।तीसरी बार भी वर्मा हुए विजयी।

0 693

- Advertisement -

सुल्तानपुर जनपद में सोमवार को विकास खंड कूरेभार के एक गांव में कोटे को लेकर काफी गहमागहमी का माहौल था,कारण था तीसरी बार कोटे का चुनाव होना,इसी को ध्यान में रखते हुए बीडीओ ज्ञानेंद्र मिश्र ने भारी पुलिस बल की मौजूदगी में शांति पूर्ण ढंग से चुनाव सम्पन्न कराया।जिसमे पूर्व में जीते राम चंदर वर्मा को आई हुई जनता ने फिर से जीत दिलाई।

- Advertisement -


काफी गहमागहमी के बाद कोटे का चयन बीडीओ ज्ञानेंद्र मिश्र की अगुवाई में हुआ सम्पन्न।

बताते चलें कूरेभार ब्लॉक के लमकना दुबेपुर गांव में कोटे का चुनाव क्षेत्र में काफी समय से चर्चा व कौतूहल का विषय बना हुआ था। जहां पर दो बार चुनाव भी हुआ लेकिन विबाद के चलते कोटे का चयन रद्द होता रहा।जिसको लेकर सोमवार को तीसरी बार शासन प्रशासन की कड़ी निगरानी में शांति पूर्ण ढंग से चुनाव सम्पन कराया गया। जिसमे बीडीओ ज्ञानेंद्र मिश्र,सीओ बल्दीराय, कूरेभार थाना के उप निरीक्षक एन बी सिंह धनपतगंज के इंस्पेक्टर श्रीराम पांडेय ,समेत कई थानों की पहुँची फोर्स का कोटे के चयन में शांतिपूर्ण तरीके से निपटाने में योगदान रहा। इसके पहले कराए गए दो चुनाव में दोनों पक्षों में काफी विबाद के चलते दोनो बार कोटे की चयन प्रक्रिया को स्थगित कर दिया गया था।मौके पर बीडीओ ज्ञानेंद्र मिश्र स्वयं कमान संभालते हुए दोनों पक्षो की गिनती कराई। फिलहाल राम चन्द्र वर्मा ने अपने प्रतिद्वंद्वी राम निहाल चौहान को तीसरी बार भी 38 वोटों से पराजित किया।
इस पूरे मामले पर बीडीओ ज्ञानेंद्र मिश्र ने मीडिया को जानकारी दी।

इस दौरान तहसील जयसिंहपुर के एसडीएम( न्यायिक)अरविंद कुमार,सीओ बल्दीराय राजा राम चौधरी,बीडीओ कूरेभार ज्ञानेंद्र मिश्रा,एडीओ पंचायत प्रकाश कुमार मिश्रा, ग्राम पंचायत अधिकारी भोला नाथ तिवारी,दिलीप पाठक, गुप्ता।धनपतगंज थाना निरीक्षक श्री राम मिश्रा, हलियापुर एसओ आरबी सुमन,कूरेभार उप निरीक्षक एनबी सिंह सहित भारी पुलिस बल मौजूद रहा।

आंवला तोड़ने के विवाद ने इस कदर तूल पकड़ा की मारपीट मातम में बदल गई,देखे इस मामले में सीओ ने किससे की थाने पर पूछताछ।

सनसनीखेज ख़बरों के लिए kd news up चैनल करे सब्सक्राइब।


आंवला तोड़ने के विवाद ने इस कदर तूल पकड़ा की मारपीट मातम में बदल गई।

जीआरपी सुल्तानपुर ने पकड़ा मोबाइल चोर।