वन विभाग ने भी मंगा लिया बाबा का बुलडोजर,और शुरू कर दिया है धड़ाधड़ अबैध आरा मशीनों पर कार्यवाही,देखे वीडियो रिपोर्ट।

0 604

- Advertisement -

अभी तक पुलिस ही बाबा का बुलडोजर लेकर कार्यवाही करती नज़र आती थी लेकिन अब बन विभाग ने भी बाबा का बुलडोजर मंगा लिया है और बकायदे कार्यवाही भी शुरू कर दी है।ताजा मामला उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर जनपद का है जहां कूरेभार थाना क्षेत्र में अवैध आरा मशीनों के संचालन पर रोक लगने के बावजूद अबैध आरा मशीनों का संचालन धडल्ले से किया जा रहा था।

- Advertisement -


वन विभाग ने भी मंगा लिया बाबा का बुलडोजर,और शुरू कर दिया है अबैध आरा मशीनों पर कार्यवाही

जिस पर मंगलवार को वन क्षेत्राधिकारी के नेतृत्व में कूरेभार क्षेत्र के आधा दर्जनभर आरा मशीनों पर छापेमारी कर कार्रवाई करते हुए बुलडोजर मशीन से ठीहे उखाड़े गए ।वन विभाग की इस कार्रवाई से अबैध मशीन संचालकों में अफरातफरी मच गई।
जानकारी के मुताबिक वन क्षेत्राधिकारी शिव शंकर सिंह के नेतृत्व में क्षेत्र में संचालित अवैध मशीनों पर छापेमारी करते हुए बुलडोजर मशीन से ठीहो का ध्वस्तीकरण किया गया।अवैध आरा मशीनों पर हुई इस कार्रवाई से हड़कंप मच गया।वन क्षेत्राधिकारी शिव शंकर सिंह ने बताया कि टेहडा में अशोक विश्वकर्मा बम्रोरोली में द्वारिका प्रसाद,ढेसरूआ में द्वारिका विश्वकर्मा,निहाल का पुरवा में मंगरू किरौदीपुर में मुन्नू तिवारी,कूरेभार में नसीम सेमरा में खुर्शीद अहमद की अवैध आरा मशीनों पर कार्रवाई की गई है। और यह कार्यवाही और भी थाना क्षेत्र में चलती रहेगी।

तहखाने से 24 वार्षिय युवक हुआ बरामद,चार लाख की मांगी गई थी फिरौती, चार लोग गिरफ्तार,देखे पूरी वीडियो रिपोर्ट।

सनसनीखेज खबरों के लिए kd news up यूट्यूब चैनल करें सब्सक्राइब।


तहखाने से 24 वार्षिय युवक हुआ बरामद,चार लोग गिरफ्तार।