मुस्तफा हत्याकांड में गिरफ्तारी के बाद हुए अंतिम संस्कार से पुलिस पर लगे सवालियां निशान।

0 240

- Advertisement -

हत्याकांड के खुलासे और आरोपियों की तत्काल गिरफ्तारी की मांगों पर अडिग हुए परिवारीजन कि मांग पर पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तारी।

परदेश से पहुंचे मृतक मुस्तफा के भाईयो को समझाने में जुटे पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी

- Advertisement -

मुस्तफा हत्याकांड में गिरफ्तारी के बाद हुए अंतिम संस्कार से पुलिसिया विश्वसनीयता कठघरे में?

सुल्तानपुर। पीट पीट कर की गई हनुमानगंज निवासी किशोर मुस्तफा की हत्या से इलाके का माहौल तनावपूर्ण हो गया है। परिवारीजनों ने दूसरे दिन भी शव का अंतिम संस्कार करने से इंकार कर दिया। उनका कहना है कि हत्याकांड का खुलासा और हत्यारोपियों की गिरफ्तारी होने के बाद ही शव का दफन किया जाएगा। बता दें कि सोमवार को पोस्टमार्टम के बाद शव लाया गया तो परिजनों ने यह कहकर अंतिम संस्कार करने से इंकार कर दिया था कि उनके कुछ परिजन बाहर हैं, मंगलवार को सभी लोग पहुंच गए। इसके बाद पुलिस ने शव का दफन करने का दबाव डाला तो परिजनों ने इंकार कर दिया। मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात है। माहौल गमगीन और तनावपूर्ण हो गया है।

यह थी शाम तक की अपडेट रिपोर्ट

सुल्तानपुर ब्रेकिंग

लंबी मशक्कत के बाद मृतक मुस्तफा के अंतिम संस्कार को राजी हुए परिजन। कोतवाली देहात पुलिस ने हत्यारोपी तीन लोगों को किया गिरफ्तार। गिरफ्तारी की पुष्टि पर परिजनों ने किया अंतिम संस्कार। सुबह से अंतिम संस्कार से कर रहे थे परिजन इनकार । अफसरों का समझा-बुझाकर मामला खत्म करने को लगा था जमावड़ा। क्षेत्राधिकारी सतीश चंद्र शुक्ला ने की अंतिम संस्कार किए जाने की पुष्टि।

….आखिर खाकी के इकबाल पर क्यों उठ रहे सवाल*

मुस्तफा हत्याकांड में गिरफ्तारी के बाद हुए अंतिम संस्कार से पुलिसिया विश्वसनीयता कठघरे में !*

सुल्तानपुर : मुस्तफा हत्याकांड में गिरफ्तारी तक परिजनों ने अंतिम संस्कार नहीं किया। 24 घंटे डेड बॉडी दरवाजे के सामने रखी रही। आखिर ऐसा क्यों हो रहा है कि मुलजिमों की गिरफ्तारी के बाद ही अंतिम संस्कार की प्रक्रिया आगे बढ़ रही हैं। जानकार कहते हैं कि पुलिस की निष्पक्ष कार्रवाई पर ऐसी घटनाएं सवालिया निशान खड़े कर रही हैं। घटना के बाद मूकदर्शक बनी रही कोतवाली देहात पुलिस के साथ भी मंगलवार को कुछ ऐसा ही हुआ। परिजन गिरफ्तारी नहीं होने तक अंतिम संस्कार से इनकार करते रहे। जिसके दबाव में आकर तीनों अभियुक्तों की ताबड़तोड़ गिरफ्तारियां थानाध्यक्ष शिवाकांत तिवारी की तरफ से सुनिश्चित कर दी गई। बहरहाल पुलिसिया कार्रवाई से उठ रहा पीड़ितों का भरोसा कहीं न कहीं खाकी की निष्पक्षता पर सवालिया निशान लगा रही है।

ऊपर भगवान नीचे नरेंद्र सिंह शैतान का फिर हुआ वीडियो वायरल,देखे क्या है मामला।

सनसनीखेज ख़बरों के लिए kd news up यूट्यूब चैनल करें सब्सक्राइब।


कौन है बन रक्षक नरेंद्र सिंह शैतान, महिलाओं के खिलाफ क्या क्या की थी बकवास, देखे इस खबर को, फिर नीचे की लिंक को टच कर आगे की देखे खबर।


ऊपर भगवान नीचे नरेंद्र सिंह शैतान का फिर हुआ वीडियो वायरल।