जफरापुर गांव में पहुँचे सीडीओ अतुल वत्स ने बीडीओ को दिया निर्देश,प्रत्येक गांव के आवासों की करें जांच।

0 283

- Advertisement -

सीडीओ अतुल वत्स ने खण्ड विकास अधिकारी ज्ञानेंद्र मिश्र को किया निर्देशित, मुख्यमंत्री आवास योजना में ब्लाक के प्रत्येक ग्राम पंचायतों में दैवीय आपदा में सहायता धनराशि प्राप्त हुए लाभार्थी को अगर अपात्र किया जा रहा हो तो करें निरीक्षण।

सीडीओ अतुल वत्स ने हो रही शिकायत को संज्ञान लेते हुए कूरेभार विकास क्षेत्र के जफरापुर गांव में आकस्मिक निरीक्षण करने पहुंच गई तो वहां मामला उलट ही रहा, शिकायत कर्ता की शिकायत थी की मुख्यमंत्री आवास योजना (ग्रामीण) में पैसा नही देने पर अपात्र कर दिया जा रहा है ,उस शिकायत को ध्यान में रखते हुए भौतिक जांच की।

- Advertisement -

जनसुनवाई में राम नेवाज, ग्राम जाफरापुर, वि0ख0 कूरेभार द्वारा मुख्यमंत्री आवास योजना (ग्रामीण) में पैसा नही देने पर अपात्र करने की शिकायत की गयी, जिसके समाधान हेतु सीडीओ अतुल वत्स ने स्थलीय निरीक्षण किया गया। निरीक्षण के दौरान शीला पत्नी राम नेवाज की माता का दो कमरे एवं एक किचन का पक्का मकान पाया गया। इस प्रकार शिकायत निराधार पायी गयी। ग्राम पंचायत में हरीराम पुत्र कामता प्रसाद के आवास का भी स्थलीय सत्यापन किया गया, जिसमें यह पाया गया कि इनका आवास दो पक्के कमरे और एक हाल युक्त है। अतएव ये भी अपात्र पाये गये।सीडीओ अतुल वत्स ने खण्ड विकास अधिकारी ज्ञानेंद्र मिश्र को निर्देशित किया गया कि मुख्यमंत्री आवास योजना में ब्लाक के प्रत्येक ग्राम पंचायतों में यदि किसी ऐसे व्यक्ति को, जिसको दैवीय आपदा में सहायता धनराशि प्राप्त हुयी है और उसे अपात्र किया गया हो उसका निरीक्षण कर, अनुपालन से अवगत करायें। गांव में पहुंचे सीडीओ अतुल वत्स से हरीराम पुत्र कामता प्रसाद की राशन कार्ड सम्बन्धी समस्या बताई गई जिसका मौके पर निवारण कराया गया।सीडीओ द्वारा प्रधान दिलीप वर्मा के कार्यो की प्रसंसा करते हुए गांव में स्थित एक तालाब को जीर्णोद्धार कराने की बात कही।

मौके पर प्रधान दिलीप वर्मा,ज्ञानेंद्र मिश्र बीडीओ कूरेभार, समेत स्थानीय ग्रामीणों की भीड़ मौजूद रही।

तीन दिन की जद्दोजहद के बाद मुस्तफा का मर्डर किये अभियुक्तों को पुलिस ने आखिर किया गिरफ्तार,एसपी ऑफिस में हुआ खुलासा।

सनसनीखेज ख़बरों के लिए kd news up यूटयूब चैनल करें सब्सक्राइब।


तीन दिन की जद्दोजहद के बाद मुस्तफा के मर्डर किये अभियुक्तों को पुलिस ने किया गिरफ्तार।