KD NEWS LIVE

प्रधानाचार्य ने कहा कि मुझसे पूछ कर करे स्कूल में कोई कार्यक्रम,तो धर्मशाला का कहना कही और ले जाय अपना शिशु मंदिर ।,देखे जबरदस्त बहस पाठशाला और धर्मशाला पर।

0 326

खबर सुल्तानपुर जनपद से है जहां कूरेभार कस्बे में गीता मंदिर में चल रहे शिशु मंदिर और धर्मशाला पर दोनों पक्ष आमने सामने आ गए और एक दूसरे पर कब्जाने का आरोप लगाया जा रहा है।मामला पिछले शुक्रवार को तब तूल पकड़ लिया जब गीता मंदिर पर लगे शिलापट पर पेंट के माध्यम से धर्मशाला की जगह पाठशाला लिख दिया गया,


प्रधानाचार्य ने कहा कि मुझसे पूछ कर करे कार्यक्रम,तो धर्मशाला का कहना कही और ले जाय अपना शिशु मंदिर

वही स्कूल के प्रधानाचार्य का कहना है कि इस बात के लिए दो चार व्यक्ति आ के सरलता से कह देते की यह धर्मशाला ही लिखा रहने दे तो ठीक था बसरते उग्र हो कर यही भर नही स्कूल लिखे सभी स्लोगन को मिटा दिया गया, उधर इस मामले पर आक्रोशित कस्बावासियों ने इसका विरोध किया।और दोनों तरफ से आरोप प्रत्यारोपण का दौर शुरू हो गया, दोनों तरफ से स्थानीय थाने पर शिकायती पत्र भी दिया गया ,वही स्कूल के प्रधानाचार्य द्वारा स्कूल की सुरक्षा की मांग पर स्थानीय पुलिस द्वारा सोमवार से दो पुलिसकर्मी को लगा दिया गया है।इस पूरे मामले पर के.डी न्यूज़ यूपी की टीम ने दोनों पक्षों से बात की। देखे दोनों पक्षो का सिलसिले वार जबाब सवाल।

कुर्क की कार्यवाही में आखिर मुनादी करा कर क्यों कूरेभार की पुलिस ने जोतवा दिया खेत,आखिर क्या थी वजह, देखे पूरी रिपोर्ट।

सनसनीखेज खबरों के लिए kd news up यूट्यूब चैनल करें सब्सक्राइब।


कुर्क की कार्यवाही में आखिर क्यों कूरेभार की पुलिस ने जोतवा दिया खेत,पहले कराई गई मुनादी भी फिर कार्यवाही, देखे पूरी रिपोर्ट।

Leave a Reply

%d bloggers like this: