KD NEWS LIVE

कुर्क की कार्यवाही में आखिर मुनादी करा कर क्यों कूरेभार की पुलिस ने जोतवा दिया खेत,आखिर क्या थी वजह, देखे पूरी रिपोर्ट।

0 350

सुलतानपुर जनपद में गैंगस्टर आरोपियों पर धड़ाधड़ कार्यवाही की जा रही है इसी क्रम में जिलाधिकारी के आदेश पर पुलिस अधीक्षक सोमेन बर्मा के दिशा निर्देश पर कूरेभार पुलिस ने अपराधियो की नकेल कसने की कार्यवाही शुरू कर दी।


कुर्क की कार्यवाही में आखिर क्यों कूरेभार की पुलिस ने जोतवा दिया खेत,पहले कराई गई मुनादी भी फिर कार्यवाही, देखे पूरी रिपोर्ट।

इसी क्रम में कूरेभार पुलिस ने जिलाधिकारी के 14 (1) गैंगस्टर एक्ट के आदेश के क्रम में 15 लाख 25 हजार तीन सौ रूपये की सम्पति पर कुर्क की कार्यवाही की गई।बताते चलें कि अभियुक्त कुलदीप सिंह पुत्र स्व0 विजय कुमार सिंह निवासी धनंजई थाना कूरेभार के विरूद्ध सम्पति कुर्क करने की कार्यवाही कूरेभार पुलिस द्वारा की गई। मौके पर बल्दीराय के पुलिस क्षेत्राधिकारी राजाराम चौधरी, तहसीलदार घनश्याम भारतीय कूरेभार के इंस्पेक्टर लक्ष्मीकांत मिश्र,दरोगा एन.बी सिंह पुलिस कर्मी मौजूद रहे।वही कूरेभार थाना के निरीक्षक लक्ष्मीकांत मिश्र का कहना हैं कि अभियुक्त कुलदीप सिंह के खिलाफ कूरेभार थाने में दर्जन भर आपराधिक मुकदमे दर्ज है। और साथ ही जिलाधिकारी के आदेश पर अभियुक्त कुलदीप सिंह द्वारा अपराध के दौरान अर्जित की गई है उक्त सम्पति को मुनादी करा कर कुर्क की कार्यवाही की गई हैं।

इस पूरे मामले पर राजा राम चौधरी सीओ बल्दीराय ने मीडिया को जानकारी दी।

आखिर गोमांस तस्कर के घर योगी की पुलिस ने बजा दिया डुग्गी,लाखो की संपत्ति कुर्क।

सनसनीखेज खबरों के लिए kd news up यूट्यूब चैनल करें सब्सक्राइब।


आखिर गोमांस तस्कर के घर योगी की पुलिस ने बजा दिया डुग्गी,लाखो की संपत्ति कुर्क।

Leave a Reply

%d bloggers like this: