KD NEWS LIVE

कांग्रेसियों का ऐसा प्रदर्शन देख पुलिस को करनी पड़ी बड़ी मस्कत,जबरिया उठा कर पुलिसकर्मियों ने भेजा जेल,देखे प्रदर्शन का पूरा जबरदस्त वीडियो सिर्फ के.डी न्यूज़ यूपी पर।

0 235

पूरे देश मे राहुल गांधी के आहवान पर कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं ने जगह जगह इडी के विरोध में मंहगाईअग्निपथ योजना समेत कई मुद्दा पर जोरदार प्रदर्शन किया । उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर जनपद में कलेक्ट्रेट के सामने प्रयाग अयोध्या राजमार्ग पर जाम लगा धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया।


कांग्रेसियों का ऐसा प्रदर्शन देख पुलिस को करनी पड़ी मस्कत,जबरिया उठा कर पुलिसकर्मियों ने भेजा जेल,देखे प्रदर्शन का वीडियो।

महंगाई, घरेलू गैस सिलेंडर के मूल्यों में वृद्धि, अग्निपथ योजना समेत जनता के कई मुद्दों पर जोरदार प्रदर्शन किया। कांग्रेसियों को समझाने बुझाने पहुंचे एसडीएम सदर सीपी पाठक और सीओ सिटी राघवेंद्र चतुर्वेदी, समेत भारी संख्या में नगर कोतवाली की पुलिस तैनात रही और यातायात व्यवस्था बहाल कराने में जुटी रही।वही अंत मे प्रदर्शन कर रहे कांग्रेसियों को काफी मस्कत के बाद पुलिसकर्मियों ने जबर्दस्ती उठा कर वाहन में लाद कर जेल भेजा, प्रदर्शन के दौरान क्या क्या हुआ देखे वीडियो में,

इस खबर को भी पढ़े।

कमल सरोवर बन रहा है जनपद का ऐतिहासिक टूरिस्ट स्पॉट,बच्चों और पर्यटकों के लिए क्या होगी सुविधाऐ, देखे सीडीओ अतुल वत्स का इंटरव्यू।

देखे आईएएस अतुल वत्स का kd news up पर जबरदस्त इंटरव्यू


जनपद का पहला ऐतिहासिक टूरिस्ट स्पॉट कमल सरोवर में बच्चों और बड़ो के लिए क्या होगी सुविधाऐ, सीडीओ अतुल वत्स ने दी हैं जानकारी।

Leave a Reply

%d bloggers like this: