बीडीओ द्वारा डोंगल ना लगाने को लेकर प्रधानो का प्रदर्शन, ब्लाक कर्मियों पर डीएम सीडीओ के नाम पर वसूली करने का लगाया आरोप।

0 638

- Advertisement -

खबर सुल्तानपुर से है जहाँ आज उस वक्त अफरा तफरी मच गई जब कूरेभार विकास खंड कार्यालय में गांव के प्रधानों ने पहुंच कर धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया।प्रधानों ने आरोप लगाया कि मनरेगा के तहत आये पैसे को बीडीओ द्वारा डोंगल ना लगाने से ब्लाक के सिर्फ तीन प्रधानों के खाते में ही मनरेगा का पैसा जा पाया।और शेष प्रधानो को प्रदेश सरकार द्वारा भेजा गया मनरेगा का कुछ भी पैसा नसीब नही हो पाया जिससे गुस्साए प्रधानों ने इस बात को ब्लाक के ग्राम प्रधान संगठन में रखी।

- Advertisement -


प्रधानो का प्रदर्शन, ब्लाक कर्मियों पर डीएम सीडीओ के नाम पर वसूली करने का लगाया आरोप।

संगठन के आह्वान पर पचासों के ऊपर गांव के प्रधानों ने पहुँच प्रदर्शन शुरू कर दिया और ब्लाक कर्मियों पर आरोप मढ़ दिए, संगठन ने शिकायती पत्र में लिखा कि
कूरेभार ब्लाक कार्यालय ने कार्यरत कर्मचारी और अधिकारी डीएम व सीडीओ के नाम पर कमीशन की मांग करते हैं और उसका बकायदे शिकायती पत्र लिख कर जिलाधिकारी को भेजने की बात कही।इस पूरे मामले पर कूरेभार ग्राम प्रधान संगठन के ब्लाक अध्यक्ष अमर बहादुर यादव ने मामले की जानकारी दी।

शिकायती पत्र में संगठन ने आरोप लगाया कि कच्चे काम मे साढ़े पांच प्रतिशत, पक्के काम मे साढ़े छः प्रतिशत की मांग की जाती हैं।22 जुलाई को आये करोड़ो रूपये में बीडीओ ने डोंगल नही लगाया।और अंत ने नवागत बीडीओ पर भ्रटाचार कमीशन खोरी की जांच करने का शिकायती पत्र जिलाधिकारी को भेजा है। इस पूरे मामले पर बीडीओ कूरेभार क्या कहते हैं आप भी सुने।

हर घर तिरंगा कार्यक्रम के तहत डीएम ने कहा फ्लैग कोड़ के तहत सभी फहराये तिरंगा झंडा,आखिर फ्लैग कोड है क्या,आखिर क्यों हो सकती हैं जेल।

सनसनीखेज खबरों के लिए kd news up यूट्यूब चैनल करें सब्सक्राइब।


डीएम ने कहा फ्लैग कोड़ के तहत सभी फहराये तिरंगा झंडा,आखिर फ्लैग कोड है क्या,आखिर क्यों हो सकती हैं जेल।